Home उत्तर प्रदेश गैंगरेप के बाद युवती को दौड़ाकर मारी गोली

गैंगरेप के बाद युवती को दौड़ाकर मारी गोली

861
0
SHARE

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में गैंगरेप के बाद बदमाशों ने युवती को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मार दी। घायल लड़की पूरी रात झाड़ी में छिपी रही। सुबह होने पर वह किसी प्रकार नदी तट पर पहुंची, जहां से नाव के रास्ते मल्लाहों ने नदी पार कराने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। पीडि़ता का इलाज करने के बाद जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। बलिया पुलिस ने घटना को बिहार की सीमा में होने का दावा किया है।

यह भी पढें:-चार दिनों में 19 महिलाओं की चोटी कटी
बक्सर (बिहार) के डुमरांव थाना क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्षीय युवती की उसी इलाके के एक युवक से शादी तय थी। शुक्रवार की शाम लड़की का एक रिश्तेदार (फूफा) उसके घर पहुंचा। उसने युवती से बताया कि जिससे उसकी शादी तय है उसका एक्सीडेंट हो गया है। बहाना बनाकर रिश्तेदार युवती को साथ लेकर बाइक से निकला तथा रास्ते में दो युवकों के पास छोड़ दिया। दोनों युवक लड़की को लेकर चल पड़े। रास्ते में दो अन्य युवक भी उनके साथ हो लिये। पीडि़ता के अनुसार रात होने के चलते सभी एक सूनसान जगह पर लेकर पहुंचे तथा वहां दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने के लिए दौड़ा लिया और गोली मार दी। घटना के बाद चारों फरार हो गये।

यह भी पढें:-बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल आरके मिश्रा को सरकार ने किया सस्पेंड
दाहिने बांह में गोली लगने से घायल युवती पूरी रात मूंज के झुरुमुटों में छिपी रही। सुबह होने पर वह नदी किनारे पहुंची तथा नाव पर सवार हो गयी। उसने मल्लाहों से आपबीती सुनायी। नाविकों ने डॉयल 100 पर फोन कर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। नाव से इस पार पहुंची युवती को पुलिस साथ लेकर जिला अस्पताल पहुंच गयी।

यह भी पढें:-रागिनी हत्याकांड का मामला : दरोगा जीजा ने घर वालों को दी धमकी

जानकारी होने के बाद एसपी सुजाता सिंह व एएसपी विजय पाल सिंह सदर अस्पताल पहुंच गये। पुलिस अधिकारियों ने पीडि़ता से पूछताछ के बाद बक्सर के एसपी को पूरे मामले से अवगत करा दिया। कुछ देर बाद बक्सर के डुमरांव थानाध्यक्ष भी पहुंच गये। जिले की पुलिस का कहना था कि घटनास्थल बिहार की सीमा की है, लिहाजा इसकी जांच बक्सर पुलिस करेगी। हालांकि बक्सर पुलिस का कहना था कि घटनास्थल स्पष्ट नहीं होने से मामला अभी पेंचीदा बना हुआ है। सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज के बाद पीडि़ता को वाराणसी रेफर कर दिया।

यह भी पढें:-कांग्रेसियों ने किया बीआरडी अस्पताल का दौरा, कहा स्वास्थ्य मंत्री को देना चाहिए इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here