Home क्राइम पारा में DJ को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली,...

पारा में DJ को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, दो घायल

1684
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस के चप्पे-चप्पे पर निगरानी के बावजूद भी बदमाशों ने व्यापारी नेता के भाई को गोली मार दी। उस दौरान दो और लोग भी घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मॉल थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की हत्या, चारपाई पर मिली लाश
पारा थाना क्षेत्र के हंस खेड़ा में होली के दिन DJ पर हुए विवाद में व्यापारी नेता लल्लन यादव के छोटे भाई अनिल उर्फ भूरे यादव को पुतान यादव के भांजे प्रदीप यादव निवासी काकोरी ने तमंचे से गोली मार दी। जिसमें अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। तमंचे से फायरिंग के दौरान भाई पिंटू व साले बब्लू यादव घायल हो गए, जिन्हें डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। वही अनिल की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। घायल के परिजनों ने इस संबंध में पुतान यादव, प्रकाश यादव, प्रदीप यादव व अवधेश के खिलाफ़ जान से मारने का प्रयास करने की तहरीर दी है। घटना के 24 घंटे बाद भी अभी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

विकासनगर में घर में घुसे बदमाशों ने पीछा करने पर युवक को गोली मारी

परिजनों की माने तो घटना हंस खेड़ा चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई है। घटना के दौरान चौकी इंचार्ज हरिनाथ यादव चौकी में मौजूद थे। अपराधी उन्हीं के सामने से निकल गए लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी। पुलिस को पुतान के संबंध में 9 मुकदमे मिले हैं। जिसमें में लूटपाट,मारपीट व गुंडा एक्ट सहित जिला बदर की कार्रवाई की गई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने राहगीरों से मारपीट उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ सहित थाने पर भी बवाल काटा। लेकिन पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हो गया। घटना के बाद मौके पर सीओ आलमबाग सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए, साथ ही आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई।

मामूली विवाद में पत्नी को वकील ने गोली मार दी, मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here