Home लखनऊ राजधानी में तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक की मौत

राजधानी में तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक की मौत

1238
0
SHARE

लखनऊ| मडियांव थाना क्षेत्र में तिलक समारोह के दौरान गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तिलक समारोह के दौरान नशे में धुत होकर एक युवक ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करने लगा। जिससे तिलक समारोह में आए बरेली के युवक की मौत हो गई। परिजनों ने उसे ट्रामा सेन्टर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई है।

पीएम मोदी के साथ फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों वाराणसी पहुंचे

मड़ियांव इलाके के प्रीति नगर मे रहने वाले उमेश के घर मे उनके बेटे का रविवार को तिलक समारोह था। जिसमें शमिल होने के लिए बरेली से अंकुर भी लखनऊ आया हुआ था। परिजनों की मानें तो तिलक चढ़ने के बाद अंकुर छत पर पर कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहा था। इस दौरान नशे में धुत युवक ने खुशी का इजहार करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसी फायरिंग के दौरान बन्दूक से निकली गोली अंकुर के सीने में जा लगी। गोली लगने से अंकुर घायल होकर जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरते ही घर में हड़कंप मच गया और समारोह में मातम छा गया। वहीं घर मे मौके पर मौजूद लोगों ने उसे गाड़ी पर लादकर आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले गए। जहाॅ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारीजनों ने बताया जो आरोपी पकड़ा गया है वह हमारे यहाँ कहाॅ से आया और कैसे आया हम लोगों को कुछ भी नहीं पता।

अच्छे से केयर करने वाले कर्मचारियों के लिए अवार्ड मोरल

वहीं युवक के मरने की जानकारी होते ही साथ में आया एक युवक भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद परिजनों ने उसे पकड़ लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तुरंत मड़ियांव पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एस पी ट्रांसगोमती तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। परिजनों ने भाग रहे आरोपी को तुरंत थाने ले जाकर पुलिस सौंपा। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

कानपुर जनपद की घटना : आईएएस बन कारोबारियों से करोड़ों रुपये ठगे

पुलिस को मौके से मिले तीन खाली खोखे
वहीं एसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार का कहना है कि मड़ियांव इलाके के प्रीति नगर मे रहने वाले उमेश के घर में उनके बेटे का तिलक समारोह था। उसी में कुछ लोग छत पर बैठ कर शराब पी रहे थे। उसी दौरान एक गोली चली जो की तिलक समारोह में बरेली से आए अंकुर को लगी। गोली लगने से अंकुर की मौत हो गई है। इसमें घर वालों ने एक निवाज नाम के युवक को पुलिस के हवाले किया है। पूरी घटना के बारे में जो साथ में अन्य लोग थे उनके आ जाने के बाद ही जानकारी हो पाएगी। बता दें कि पुलिस को मौके से तीन खाली खोखे मिले है। देर से सूचना देने के खिलाफ पूछे जाने पर एसपी ट्रांसगोमती ने बताया उनके भी खिलाफ कार्रवाई की जायगी।

सड़क हादसे में लोकप्रिय कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here