Home उत्तर प्रदेश सीएम की सुरक्षा में जा रही पुलिस की स्कॉर्पियो पलटी, चालक की...

सीएम की सुरक्षा में जा रही पुलिस की स्कॉर्पियो पलटी, चालक की मौत, इंस्पेक्टर समेत तीन घायल

282
0
SHARE

सोनभद्र | उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में सीएम योगी की सुरक्षा में जा रहे काफिले की एक स्कॉर्पियो पलट गई। इस सड़क हादसे में वाहन के चालक की मौत हो गई, जबकि दो इंस्पेक्टर समेत तीन लोग घायल हो गए।
सोनभद्र के करमा थाना क्षेत्र से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के लिए जा रहे काफिले में इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह पुलिस टीम के साथ जा रहे थे। इसी दौरान गुरुवार दोपहर 2 बजे भरकवाह स्वास्थ्य केंद्र के सामने काफिले की स्कॉर्पियो के सामने अचानक से एक महिला आ गई। महिला को बचाने के चक्कर में चालक संदीप ने ब्रेक मारा।

यूपी के मथुरा में महिला सिपाही पर तेजाब से हमला, हालत गंभीर
ब्रेक मारते ही गाड़ी अनियंत्रित हो कर पलट गई। जिसमें इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह (42), इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी (40), कांस्टेबल प्रवीण सिंह(35) और चालक संदीप(32) घायल हो गए। सभी घायलों को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर इलाज के दौरान चालक संदीप की मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया।
घटना की सूचना मिलते ही डीएम अंकित कुमार अग्रवाल, एसपी सलमान ताज पाटिल भी पहुंच गए। डॉक्टरों ने घायल राजेश और प्रवीण को ट्रामा सेंटर वारणसी रेफर कर दिया। पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि लखनऊ से सुबह 7 बजे 6 गाड़ियों का काफिला उड़ीसा के लिए निकला था। 6 अप्रैल को उड़ीसा में प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा होनी है। उसी कार्यक्रम में छह स्कॉर्पियो से सुरक्षाकर्मी उड़ीसा जा रहे थे। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। सीएमओ एसपी सिंह ने घायलों की हालत खतरे से बाहर बताया है।

भड़काऊ भाषण के आरोप में आजम के खिलाफ एक और मुकद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here