Home उत्तर प्रदेश फरियादियों से मिले CM योगी आदित्यनाथ, तत्परता से समाधान का आश्वासन

फरियादियों से मिले CM योगी आदित्यनाथ, तत्परता से समाधान का आश्वासन

99
0
SHARE

गोरखपुर | गोरखनाथ मंदिर में प्रवास कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धनतेरस की शुभकानाए देते हुए कार्यालय में बैठ एक-एक कर फरियादियों की फरियाद सुनी। आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का तत्परता के साथ समाधान कराया जाएगा।

सिपाहियों के हौसले को सलाम, गोमती नदी में कूद रहे युवक बचाया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार दैनिक दिनचर्या निपटाने के पश्चात मंगलवार की सुबह 5.50 बजे मंदिर भ्रमण के लिए नीचे आए। उन्होंने मंदिर सचिव द्वारिका तिवारी एवं अन्य के साथ मंदिर की गौशाला एवं मंदिर परिसर का भ्रमण किया। उसके बाद श्री गुरुगोरक्षनाथ महराज की पूजा अर्चना कर दर्शन किया पुन: अपने गुरु दिवंगत महंत अवेद्यनाथ महराज का आशीर्वाद लिया।

प्रेमिका को केरोसिन छिड़क कर जिंदा फूंकने के मामले में केस दर्ज

6.30 बजे तक मुख्यमंत्री फरियादियों को देख उनकी समस्याएं सुनने के लिए बैठ गए। गोरखपुर शहर एवं ग्रामीण एवं अन्य आस पास के जिलों से आए फरियादियों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बारी-बारी मुलाकात की। कई बार लोगों की समस्याएं सुन कर पास खड़े प्रशासनिक अधिकारारियों को तत्काल कदम उठाने का निर्देश भी दिया। ज्यादातर लोग राजस्व विभाग से जुड़े जमीन के मामलों एवं पुलिस से जुड़े मामलों को लेकर पहुंचे थे|खबर लिखे जाने तक फरियादियों की लम्बी कतार मुख्यमंत्री को पीड़ा सुनाने के लिए लगी हुई थी। इस बीच कुछ ऐसे लोग पहुंचे जिन्हें मुख्यमंत्री को सिर्फ दीपावली की शुभकानाएं देनी थी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सिर्फ उन्हें ही भेजे जिनके हाथ में समस्या संबंधी आवेदन हैं।

नहीं मिली एंबुलेंस, बोलेरो की छत पर बांध कर ले गए शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here