Home उत्तर प्रदेश महिला ने चौकी में दरोगा को जड़े थप्पड़, दरोगा ने उसे गिरा...

महिला ने चौकी में दरोगा को जड़े थप्पड़, दरोगा ने उसे गिरा कर पीटा

1110
0
SHARE

कानपुर। कानपुर में घाटमपुर थाने की रेउना पुलिस चौकी के अंदर महिला मित्र ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिए। तैश में आए दरोगा ने महिला को गिरा कर पीटा। महिला के पति के आने पर दरोगा चौकी छोड़ कर भाग निकला। महिला और उसके पति ने बाद में चौकी में खड़ी दरोगा की बाइक में आग लगा दी। महिला कुल्हाड़ी लेकर काफी देर तक चौकी में हंगामा करती रही, चौकी के अंदर बवाल की खबर पर सीओ, इंस्पेक्टर वहां पहुंचे और महिला को अपने साथ थाने ले गए।

‘अपनों’ के चलते ही गुमनामी में चले गए अटल
रेउना चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप सिंह की औरैया में तैनाती के दौरान वहीं की महिला रेखा से दोस्ती हो गयी थी। महिला का पति राकेश भी सिपाही है। सूर्य प्रताप के रेउना आने के बाद भी यह दोस्ती बरकरार रही। कुछ दिनों से सूर्य प्रताप महिला का फोन नहीं उठा रहे थे इससे वह गुस्से में थी। रविवार को वह पति और बच्चों के साथ सीधे पुलिस चौकी रेउना पहुंच गयी। दोनों में बातचीत के दौरान विवाद हो गया जिस पर महिला ने उनको कई थप्पड़ जड़ दिए। इस पर दरोगा सूर्य प्रताप ने महिला को पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया और पीटना शुरू कर दिया। पत्नी को पिटता देख उसके पति ने दरोगा को पकड़ा और फिर दोनों ने मिल पर दरोगा को पीटना शुरू कर दिया।

राजाजीपुरम में गरीबों को बाटे गये कपड़े
किसी तरह पति-पत्नी से छूट कर दरोगा चौकी से भाग निकले, उनके साथ चौकी में मौजूद सिपाही भी चौकी से भाग गए। दरोगा के भागने पर पति-पत्नी ने पेट्रोल डाल कर उनकी बाइक फूंक दी। महिला कुल्हाड़ी लेकर दरोगा और पुलिस वालों को ललकारती रही लेकिन कोई वापस नहीं आया, काफी देर तक चौकी पर महिला का कब्जा रहा। बवाल की खबर मिलने पर घाटमपुर सीओ और इंस्पेक्टर फोर्स के साथ चौकी पहुंचे। उन्होंने समझा कर महिला को शांत कराया और फिर महिला और उसके परिवार को घाटमपुर थाने ले गए। थाने में महिला से पूछताछ की, उसने बताया कि दरोगा ने उसका उत्पीड़न किया है, उसकी शिकायत भी अफसरों से की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव से मिलेंगी उनकी मां और पत्नी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here