Home युवा दिल जानिए महिलायों को सेक्स के दौरान कौन सा भाता है पोजीशंस

जानिए महिलायों को सेक्स के दौरान कौन सा भाता है पोजीशंस

372
0
SHARE

सेक्स लाइफ का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसकी वजह से पति-पत्नी हमेशा आपस में जुड़े रहते हैं। इसीलिए अपने पार्टनर की पसंद की जानकारी भी बहुत जरूरी होती है। इसी पसंद में सेक्स पोजीशन भी शुमार करता है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे सेक्स पोजीशन के बारे में बताते हैं जो महिलाओं को खासा पसंद हैं। इन पोजीशंस से आप अपनी बेहटार सेक्स लाइफ को और बेहतर बना सकते हैं।

दो आशिकों से परेशान होकर छात्रा ने खाया जहर

इन सेक्स पोजीशन से आप अपने पार्टनर को सेक्स का भरपूर मजा तो देंगे ही साथ ही आप इन नए प्रयोगों से अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचित भी कर सकेंगे। सेक्स के दौरान ऐसी पोजीशन बनाए जिसमें पुरुष महिला के ऊपर होता है। यह सबसे पुरानी क्रिया है, जिसे महिलाएं सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं। इस क्रिया में महिलाओं को प्रेम और सेक्स दोनों का बराबर से अनुभव होता है।

वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट
सेक्स की एक बेहतरीन पोजीशन में पुरुष की जांघों पर उसकी पार्टनर बैठ जाती है। इस क्रिया में बैठकर सेक्स किया जाता है। इसमें सीधे दिल से दिल का संपर्क होता है।
एक अन्य पोजीशन में महिला अपने पार्टनर के ऊपर बैठ जाती है। आम तौर पर महिलाओं को हावी होना पसंद होता है और इस पोजीशन में उसी बात का अहसास ज्‍यादा होता है। इस पोजीशन में महिलाएं बहुत जल्द ऑर्गम्स तक पहुंच जाती हैं।

निरीक्षक महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा गया
यह पोजीशन बेहद ही कारगर और रोमांचक माना जाता है। महिलाओं को अलग-अलग तरह से सेक्स करना पसंद होता है। पोजीशन ’66′ प्यार और सेक्स  का अलग अहसास कराता है। इसमें महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है।
महिलाओं को स्पून फिटिंग पोजीशन भी काफी पसंद होती है। इस पोजीशन में जिस प्रकार दो चम्‍मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं, उसी प्रकार महिला, पुरुष एक दूसरे के आलिंगन में खो जाते हैं। पुरुष पीछे की तरफ रहता है और महिलाओं को आनंद के चरम सीमा तक पहुंचाता है।

मॉर्निंग सेक्स हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभदायक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here