Home दिल्ली पत्नी ने शक की वजह से अपने पति का ‘प्राइवेट पार्ट’ काट...

पत्नी ने शक की वजह से अपने पति का ‘प्राइवेट पार्ट’ काट डाला

831
0
SHARE

नई दिल्ली। पंजाब के जालंधर से एक पत्नी के शक करने की ऐसी घटना सामने आई जिसपर आपको यकीन करना मुश्किल होगा। यहां एक पत्नी ने शक की वजह से अपने पति का ‘प्राइवेट पार्ट’ ही काट डाला और उसे शौचालय में बहा दिया। पत्नी को शक था कि उसके पति के किसी और महिला के साथ अवैध संबंध है इसलिए उसने अपने पति का गुप्तांग काट दिया। पुलिस ने बताया कि घायल फिलहाल स्थानीय अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत काफी गंभीर है।

सड़क हादसे में BJP विधायक लोकेंद्र सिंह समेत चार लोगों की मौत
पीड़ित का नाम आजाद सिंह बताया जा रहा है कि जो कि जोगिन्दर नगर का निवासी। आजाद सिंह की पत्नी सुखवंत सिंह कौर ने ये कदम तब उठाया जब उसका पति रात में सो रहा था। पत्नी को शक था कि आजाद सिंह किसी और महिला के साथ भी अवैध संबंध बना रहा है इसलिए उसने पहले तो पति के ऊपर लोहे की रॉड से हमला किया फिर जब पति बेहोश हो गया तो उसका गुप्तांग ही चाकू से काट दिया और टॉयलेट में बहा दिया।

तेंदुआ मर्डर केस : कैसे करूं विश्वास, बलम मोरा आंधर होइ गए…
पुलिस ने बताया कि खून ज्यादा बह जाने की वजह से आजाद सिंह को तुरंद अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद से ही उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और वो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। जाद सिंह के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि आजाद और सुखवंत कौर के दो बच्चे भी है।

बेटे की चाह ने बना दिया हत्यारा, दुधमुंही बच्ची की गला दबाकर हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here