Home युवा दिल गर्मी के मौसम में कहां करें सेक्स, जानिये

गर्मी के मौसम में कहां करें सेक्स, जानिये

207
0
SHARE

देश भर में बेतहासा गर्मी पडऩे लगी है। मानो शरीर जला जा रहा हो। गर्मी से लोगों का बुरा हाल हो रहा है। ऐसे में आप का दिल सेक्स करने को तैयार हो तो करना तो पड़ेगा। लेकिन गर्र्मी के समय में यह एक बड़ी समस्या है। गर्मी के मौसम में आरामदायक सेक्स कहां किया जायेगा और कैसे किया जाये यह हम आपको बताते है।

ज्यादा उम्र में मां बनना गलत नहीं
(आइस क्यूब) ठण्ड में बर्फ का टुकड़ा कितनी राहत देता है यह सब को पता है। आप को नहीं पता होगा कि आइस क्यूब की मदद से गर्मियों में बेहतर सेक्स किया जा सकता है। आप आइस क्यूब अपने मुंह में लेकर अपनी महिला पार्टनर के पूरे शरीर को चूमना शुरू कर दें। यह एक बेहतर तरीका है महिला के उत्तेजित करने का।

जानिए महिला को बिस्तर पर खुश करने के 5 तरीके
स्वीमिंग पूल गर्मी के मौसम में सेक्स करने के लिए बेडरूम से ज्यादा स्विमिंग पूल बेहतर स्थान है। जहां आपको गर्मी का एहसास भी नहीं होगा और जमकर मस्ती भी कर सकेंगे। इस दौरान दौरान आप ज्यादा देर तक सेक्स का मजा भी ले सकते है। स्विमिंग पूल में सेक्स करना महिला को ज्यादा पंसद है।

नहीं करेंगे सेक्स तो हो जायेंगे नपुंसक
गर्मी के दिनों में आप छत पर भी सेक्स का भरपूर मजा ले सकते है। अगर आप रात के अंधेरे में महिला के साथ छत पर सेक्स करते है तो आप को काफी पंसद आयेगा। रात में चलने वाली हवाये आप के शरीर को छूकर निकलेंगी और आप सेक्स का भरपूर आनन्द ले सकेंगे। उस दौरान आपको गर्मी का ऐहसास भी नहीं होगा। इस दौरान आप बेहतर सेक्स का मजा उठा सकते है।

सेक्स के दौरान वहशीपना से बचें आप
(शवर) में भी सेक्स करना बड़ा उत्तम होगा। इस दौरान पानी की बूंदे आप के शरीर में एक गुदगुदी पैदा करेंगी। जिससे आपको सेक्स का भरपूर मजा मिलेगा ओर आप का पार्टनर भी भरपूर मजा का फायदा उठा सकेंगा। आप को पता ही होगा कि महिलाएं पानी में नहाकर और भी सुंदर और हसीन हो जाती है। आप ने यह गाना अवश्य सुना होगा कि समुदर में नहाकर तुम और भी हसीन हो गई हो। अगर आप गर्मी के दिनों में बेहतर सेक्स का मजा लेना चाहते है। तो इन जगहों पर सेक्स कर के देखे आपको बेहतर और सुंदर सेक्स का आनन्द प्राप्त होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here