Home युवा दिल जितना देखोगे सेक्स वीडियो उतना ज्यादा कमाओगे पैसा

जितना देखोगे सेक्स वीडियो उतना ज्यादा कमाओगे पैसा

426
0
SHARE

पॉर्न फ़िल्में देखने का तो हर कोई शौकीन होता है। लेकिन, इसे अक्सर लोग अकेले रात के अकेले में देखना पसंद करते हैं। लेकिन, क्या आपको जानकार हैरानी होगी कि दक्षिण कोरिया में एक ऐसी कंपनी है जहां हर एम्पलॉय को दिनभर पॉर्न वीडियो ही देखना होता है। दरअसल, दक्षिण कोरिया में इन दिनों रिवेंज पॉर्न का काफी चलन है। हर कोई इसका आदि हो चुका है। ऐसे में वहां इसे रोकने के भी कई प्रयास किये जा रहे हैं। वहां सांता क्रूज नाम की एक कंपनी है जो इंटरनेट से बिना इजाजत डाली गयी इन वीडियो और आपत्तिजनक फोटो को हटाने का काम कर रही है। यहां जॉब करने वालों को दिनभर पॉर्न वीडियोज देखना होता है।

यह भी पढ़ें :– सेक्स करने से पहले इन बातों पर विशेष ध्यान दें…

डीडब्लू वेबसाइट की माने तो इस कंपनी में आये-दिन इन वीडियो को हटाने के लिए आवेदन आटे रहते हैं। सांता क्रूज कंपनी में काम करने वाले टोनी किम ने बताया कि वो दिनभर पॉर्न देखते हैं। पहले तो उन्होंने एक्साइटमेंट में आकर इस कंपनी में आवेदन कर दिया था। क्योंकि वो जानना चाहते थे कि यहां क्या काम होता है।

यह भी पढ़ें :-जानिए महिलायों को सेक्स के दौरान कौन सा भाता है पोजीशंस

इस तरह वो दिनभर इस कंपनी में लड़कियों की पॉर्न वीडियो और सेक्सी तस्वीरें देखते। लेकिन, जल्द ही उन्हें ये सब बोरिंग लगने लगा। उन्हें अहसास हो गया कि यह काम जितना एक्साइटिंग दिखता है उतना है नहीं। अब ये उनके लिए काम के अलावा और कुछ नहीं है। उन्हें बिना इजाजत डाली गई ऐसी तस्वीरों और वीडियोज की पहचान कर उन्हें हटाना होता है।

यह भी पढ़ें :-जमकर करें सेक्स, हर परेशानियों का होगा हल

बता दें, रिवेंज पॉर्न का खतरनाक ट्रेंड दक्षिण कोरिया में काफी तेजी से फैला है। इसलिए साल 2016 से ही वहां इंटिमेट वीडियो और तस्वीरें हटाने के लिए 7 हजार से ज्यादा आवेदन आए। सरकार और पुलिस ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सभी प्रयास कर रही हैं लेकिन इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां से चीजें हटाना बहुत मुश्किल काम है। इंटरनेट पर ऐसी चीजें डालने वालों में से 6 प्रतिशत लोगों को तो दक्षिण कोरिया में जेल की सजा भी हुई है।

यह भी पढ़ें :-कम उम्र में सेक्स करना बेहद खतरनाक, बर्बाद हो जाएगी जिंदगी

आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये रिवेंज पॉर्न है क्या? दरअसल, यह बिना किसी मर्जी के उनकी वीडियोज और निजी तस्वीरों को इंटरनेट पर डालना होता है। ज्यादातर लोग अपनी एक्स या फिर किसी कलीग की तस्वीरें इंटरनेट पर डाल देते हैं। ये जलन में भी या फिर बदले की भावना से भी किया जाता है। फिलहाल इसे रोकने के लिए अलग-अलग देशों में अलग-अलग कानून हैं। दक्षिण कोरिया में भी इसे रोखने को लेकर काफी प्रयास किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :-निरीक्षक महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here