Home उत्तर प्रदेश छात्रा का नहाने का वीडियो वायरल, की खुदकुशी

छात्रा का नहाने का वीडियो वायरल, की खुदकुशी

348
0
SHARE

लखनऊ  | गोरखपुर में हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा का नहाने के दौरान का वीडियो बनाकर गांव के एक युवक ने वायरल कर दिया। जब यह जानकारी छात्रा को हुई तो वह इस कदर आहत हुई कि शुक्रवार की सुबह उसने खुदकुशी कर ली। धान के खेत में छिड़काव के लिए रखे गए कीटनाशक पीकर उसने जान दे दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

शिवसेना ने भगदड़ को बताया नरसंहार, घटना के लिए सरकार जिम्मेदार

सहजनवा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दसवीं की छात्रा का घर निर्माणाधीन है| इसका फायदा उठाकर गांव के विकास सहानी ने घर के बगल में स्थित एक निजी स्कूल की छत से छात्रा का नहाते हुए वीडियो बना लिया और उसे अपने दोस्तों के ग्रुप में वायरल कर दिया। कई लोगों के पास होते हुए यह वीडियो छात्रा के भाई तक पहुंच गया तो उसने घर आकर इसकी जानकारी दी।

मुंबई हादसा : 22 यात्रियों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक
जब छात्रा जो यह पता चला तो वह इससे काफी आहत हुई। उसने धान के खेत में छिड़काव के लिए रखे गए कीटनाशक को शुक्रवार की सुबह पी लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिवारवालों को इसकी जानकारी हुई। वे तत्काल उसे नजदीक के अस्पताल में ले गए। हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता ने विकास सहानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर अरुण कुमार शुक्ल ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

सेक्स करने से पहले इन बातों पर विशेष ध्यान दें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here