Home उत्तर प्रदेश हाई सिक्योरिटी सेल में बंद गैंगस्टर ने मनाया जन्मदिन, किया वीडियो वायरल

हाई सिक्योरिटी सेल में बंद गैंगस्टर ने मनाया जन्मदिन, किया वीडियो वायरल

357
0
SHARE

फैजाबाद | ठेकेदार अनंत बहादुर सिंह पर हुए हमले के आरोपी गैंगस्टर शिवेंद्र सिंह का मंडल कारागार के हाई सिक्योरिटी सेल से जन्मदिन मनाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में ‘अमर शहीद अशफाक उल्ला खां’ बैरक भी स्पष्ट दिखाई दे रही है। बाकायदा केक काटकर और लोगों को खिलाते हुए साफ दिख रहा है। यह वीडियो शनिवार को शिवेन्द्र के अधिवक्ता ने कोर्ट में पेश कर जेलर पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।

बारिश से टूटा 109 साल का रिकार्ड, 33 लोगों की मौत, सेना बचाव कार्य में जुटीं
गैंगस्टर शिवेंद्र को अप्रैल में एसटीएफ ने लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र से अरेस्ट करके कोर्ट में पेश किया था। उसके बाद से शिवेंद्र जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में है। शनिवार सुबह वायरल हुए शिवेन्द्र के जन्मदिन वाले वीडियो ने सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। गैंगस्टर के वकील मार्तंण्ड प्रताप सिंह ने जेलर पर रिश्वत मांगने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शिवेंद्र जन्मदिन मनाना चाहता था। जिसके बदले एक लाख रुपए मांगे गए थे। बदले में केक, चाकू सहित एक एंड्रायड मोबाइल और सभी सुविधाएं जेल में ही मुहैया करा दिया। बात बिगड़ने पर जेलर ने हर माह एक लाख रुपए मांगे। हालांकि शिवेन्द्र ने मना कर दिया था। आरोप है कि तभी से शिवेन्द्र को धमकाया जा रहा था। उसे पेशी के दौरान पर्याप्त सुरक्षा भी नहीं मुहैया कराई जा रही है।

नशे का इंजेक्शन लगाकर किन्नरों ने काटा शादीशुदा का गुप्तांग, किया घर में कैद
अधिवक्ता की इस दलील पर कोर्ट ने एसएसपी व जेल अधीक्षक को शिवेंद्र को पेशी पर लाने और ले जाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था का आदेश दिया है।गौरतलब है कि हाई सिक्योरिटी सेल की जिस बैरक से शिवेंद्र सिंह का वीडियो वायरल हुआ है वहीं से खान मुबारक का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले को लेकर काफी दिनों तक जेल और स्थानीय प्रशासन सहित पुलिस में हड़कंप मचा रहा। उधर, जेल अधीक्षक बृजेश कुमार का कहना है कि आरोप पेशबंदी के तहत लगाए गए हैं। पूरे प्रकरण की जांच एडीएम सिटी को सौंपी गई है। रिपोर्ट से ही सच उजागर होगा।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन, 10 दिनों से थीं अधिक बीमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here