बर्लिंगटन चौराहे पर भीषण हादसा, 6 से अधिक घायल, तीन की हालत गंभीर, दो की मौत

    1574
    0
    SHARE

    लखनऊ। राजधानी के बर्लिंगटन चौराहे पर महानगर बस सेवा की एक बस अनियंत्रित होकर ज्वाला होटल के बाहर खड़ी एक कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयानक था कि इसके आस पास खड़े करीबन 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही एक व्यक्ति सहित बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना से नाराज लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

    सड़क हादसे में गई दो युवकों की जान. गोसाईगंज व कृष्णानगर थानाक्षेत्र की घटना

    आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जिंदाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। भीड़ देख देखते ही देखते बेकाबू होने लगी। घटना के बाद आसपास के थानों की फोर्स मौके पर बुला ली गई। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं 2 के अन्य व्यक्तियों के नाम पता नहीं चल पाए।

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला तेंदुए का शव
    जानकारी अनुसार महानगर बस सेवा रूट नंबर 12 की बस यूपी 32 DN 08418 अनियंत्रित होकर बर्लिंगटन चौराहे पर ज्वाला होटल के सामने खड़ी वर्टिका कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि  उसके आस-पास खड़े  आधा दर्जन से अधिक लोग  घायल हो गए। देखते ही देखते चारों तरफ चीख पुकार मच गया। घटना से नाराज लोगों ने आसपास खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी । बर्लिंगटन चौराहे पर  दुर्घटना के बाद  सैकड़ों की भीड़ इकट्ठी हो गई ।

    फिक इंस्पेक्टर ने मारी बाइक पर लात, गर्भवती महिला की मौत

    भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की फोर्स चौराहे पर बुलाई गई। जिसके बाद  भीड़ को काबू करते हुए  सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सुबोधिनी त्रिवेदी (42) वर्ष, गौरी पांडे (17) वर्ष,दुर्गा प्रसाद (29) वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आना आनन-फानन में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। वही इस घटना में शोभित (27) वर्ष व हामिद हुसैन (57) वर्ष की मौके पर मौत हो गई।

    ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मारी बाइक पर लात, गर्भवती महिला की मौत

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here