Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में दो साधुओं की हत्या, सीएम ने...

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में दो साधुओं की हत्या, सीएम ने दिए 5-5 लाख

405
0
SHARE

औरैया | औरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के कुदरकोट स्थित भयानक नाथ मंदिर में मंगलवार रात हमलावरों ने धारदार हथियार से 2 साधुओं की हत्या कर दी। एक साधु उनके हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया। सुबह जानकारी होते ही कोहराम मच गया। आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और कुदरकोट चौराहे पर जाम लगा दिया। बवाल की सूचना पर कई थानों का फोर्स पहुंच गया। कानपुर से आईजी जोन आलोक सिंह भी मौके पर पहुंचे।

योगी सरकार ने किए 5 आईपीएस अफसरों के तबादले
इसके पूर्व पीएसी के साथ एसपी नागेश्वर सिंह और डीएम श्रीकांत मिश्रा ने मौके पर पहुंच लोगों को काफी समझाया बुझाया। लेकिन घटना से नाराज लोग मुख्यमंत्री को बुलाने पर अड़े रहे। हालात नाजुक बने बने हुए हैं, हत्या के पीछे गोकशी की सूचना पुलिस को देना माना जा रहा है। मृतकों में लज्जाराम और बकेवर के हल्केराम शामिल हैं। बिधूना के रामशरण गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों साधु चारपाई से बंधे मिले। एक साधु की जीभ कटी हुई पाई गई है।
happy Independence Day 2018 : इन्होंने दी डेली न्यूज़ हंट को बधाई

मुख्यमंत्री ने 5-5 लाख की आर्थिक सहायता दी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुदरकोट में 2 पुजारियों की हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए 5-5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही, इस घटना में घायल पुजारी को 1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह को 48 घण्टों के भीतर दोषियों का पता लगाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार ऐसे किसी कृत्य को बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसे आपराधिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कर पार्किंग के विवाद में अधिवक्ता के भाई की हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here