Home Uncategorized बदमाशों के हौसले बुलंद, मेरठ में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से...

बदमाशों के हौसले बुलंद, मेरठ में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

1071
0
SHARE

मेरठ| मेरठ में सोमवार को दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां बसाकर हत्या कर दी गई । घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के रोहटा रोड की है। जहां हरेंद्र नाम के प्रॉपर्टी डीलर की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। सोमवार दोपहर स्कूटी सवार चार बदमाश प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में दाखिल हुए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। एक के बाद एक करीब आधा दर्जन गोलियां हरेंद्र के सीने में बदमाशों ने उतार दी। जिसके बाद प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई।

एम्स में 6 महीने से घूम रहा फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, दवाइयों की ‘नॉलेज’ देख पुलिस भी हैरान
हत्या के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हत्या कांड से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरेंद्र की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।
पुलिस हत्यारों की तलाश में दबिश देने का दावा कर रही है। लेकिन अभी तक ना तो पुलिस को हत्या की सही वजह पता चल सकी है। और ना ही किन लोगों ने हत्या की है इसका पता चल सका है। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है। हालांकि मेरठ में एक के बाद एक ताबड़तोड़ घटनाओं से मेरठ पुलिस भी सकते में है। पुलिस अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं।

कानपुर में महिला प्रोफेसर से छेड़खानी के मामले में सेना का कैप्टन गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here