Home उत्तर प्रदेश थककर बिस्तर पर सो जाती है यूपी पुलिस, तभी तो भगवान भरोसे...

थककर बिस्तर पर सो जाती है यूपी पुलिस, तभी तो भगवान भरोसे है अमेठी !

1076
0
SHARE

अमेठी: तत्काल एक्शन में आने और मिनटों में घटना स्थल पर पहुंचने वाली डायल 100 इन दिनों बाग-बगीचे, खेत, कछारी और वीराने में बिस्तर लगाकर सो रही है ड्यूटी पर तैनात सिपाही गाड़ी में ही सो रहे हैं अमेठी के शुकुलबाज़ार इलाके से डायल 100 पुलिस का एक ऐसा कारनामा सामने आया है।

यूपी में ‘दहेज के दानवो’ ने ‘मनीषा’ को दी दर्दनाक मौत, मातम पसरा
क्या है मामला-
योगी सरकार भले ही सरकारी तंत्र को मजबूत बनाने की कोशिश में लगी है और साथ ही पुलिस को जनता की सुरक्षा के लिए मुस्तैद करने में जुटी हो लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है मामला थाना शुकुलबाज़ार का है जहां जनता की सेवा में तत्पर पुलिस रात में सोती रहती है अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस सोती रहती है।

दरक रहा ‘कॉंग्रेस का किला’,क्या कॉग्रेस से अमेठी की जनता का मोह भंग हो रहा!
सूत्रों के मुताबिक बीते 26 नवंबर को थानाध्यक्ष शुकुलबाज़ार विनोद कुमार मिश्र अपराधियों के धर पकड़ हेतु रात्रि में निकले थे रास्ते में डायल 100 की गाड़ी संख्या पीआरवी 2788 गयासपुर के पास एक गोदाम पर खड़ी दिखाई दी.पास पहुंचने पर थानाध्यक्ष शुकुलबाज़ार विनोद कुमार मिश्र ने पाया की पीआरबी के चालक अमरपाल सिंह,आरक्षी धीरेंद्र सिंह व दरोगा भगवान दास तीनो लोग गाड़ी खड़ी करके चौकीदार के बिस्तर पर सो रहे थे। थानाध्यक्ष शुकुलबाज़ार ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी जांचोपरांत सही पाए जाने पर तीनों लोगों को डायल 100 के हेड क्वार्टर में अटैच कर दिया गया।

होटल टेंडर घोटाला : पूर्व CM राबड़ी देवी से ED करेगी पूछताछ
बोले जिम्मेदार-
जब इस मामले को लेकर डायल 100 प्रभारी अमेठी राकेश कुमार शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है तीनों लोगों को डायल 100 के हेड क्वार्टर में अटैच कर दिया गया।

Lucknow : पड़ोसी ने दुराचार के बाद किशोरी को जलाया, मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here