Home उत्तर प्रदेश मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शार्प शूटर फैजाबाद जनपद से गिरफ्तार

मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शार्प शूटर फैजाबाद जनपद से गिरफ्तार

879
0
SHARE

लखनऊ | फैजाबाद जनपद में कुख्यात माफिया सरगना मुन्ना बजरंगी के दो शार्प शूटरों को गोरखपुर की एसटीएफ और जिले की स्वाट टीम ने नगर कोतवाली क्षेत्र के अमानीगंज स्थित एक लॉन से गिरफ्तार कर लिया। शार्प शूटर पर एक जिला पंचायत सदस्य के पति को जान से मार देने की धमकी और हत्या करने की योजना बनाने का आरोप है।

कोहराम मचाने वाला तेंदुआ SHO की गोली से ढेर, पुलिस को 50 हजार का इनाम
नगर कोतवाली में दर्ज मुकदमे के अनुसार अयोध्या के सरेठी निवासी जिला पंचायत सदस्य के पति रामचंद्र से जमीन के एग्रीमेंट को लेकर जेल में ही मुन्ना बजरंगी व अंबेडकरनगर के अजय सिपाही गिरोह के लोगों ने बातचीत की थी। अब एग्रीमेंट के तहत जमीन बेच कर पैसा देने के लिए रामचंद्र पर दबाव बनाया जा रहा था। तहरीर के मुताबिक रामचंद्र को बार बार धमकी दी जा रही थी और पैसा नहीं देने के एवज में जान से मारने की बात कही जा रही थी।

सांसद अंजू बाला ने सण्डीला रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण
रामचंद्र ने शहर निवासी अभिनव सिंह, गाजीपुर जेल में बंद रिंकू सिंह, कटेहरी ब्लाक प्रमुख अजय सिंह सिपाही, झांसी जेल में बंद मुन्ना बजरंगी और धनेश यादव उर्फ पहलवान के खिलाफ नगर कोतवाली में केस दर्ज कराया। इस बीच गोरखपुर के एसटीएफ फील्ड इकाई को मुखबिर से शूटरों के शहर में होने की सूचना मिल गई। सूचना के आधार पर एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देश पर एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक एस आनंद की टीम ने निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह सहित अन्य के साथ शहर में छापेमारी की। जिले के स्वाट टीम प्रभारी अभिषेक सिंह और उनकी टीम के साथ मिलकर अभिनव सिंह और धनेश यादव को शहर के अमानीगंज स्थित एक लॉन से गिरफ्तार कर लिया।

इनामिया बदमाश को तालकटोरा पुलिस ने दबोचा
पुलिस की पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों रामचंद्र को जान से मारने के लिए प्लान बना चुके थे और इसी योजना के तहत शहर में पनाह लिए थे। नगर कोतवाल अमर सिंह ने बताया कि दोनों शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक नगर अनिल सिंह सिसोदिया ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। कई टीमें इस मामले में छानबीन कर रही हैं।

एटा जनपद में चंद पैसों के लिए हत्यारे आयुर्वेदिक डॉक्टर को बचाने में जुटे CMO!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here