Home उत्तर प्रदेश कोल्ड स्टोरेज से आलू खरीद विधानसभा के बाहर फेंका गया, साजिश के...

कोल्ड स्टोरेज से आलू खरीद विधानसभा के बाहर फेंका गया, साजिश के आरोप में 2 सपा नेता गिरफ्तार

1230
0
SHARE

लखनऊ| विधानभवन व मुख्यमंत्री आवास की सडक पर आलू फेंके जाने की साजिश एक राजनैतिक दल के यूथ विंग ने रची थी। हजरतगंज पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार करते हुये घटना का खुलासा किया है।
एसएसपी दीपक कुमार ने बताया घटना में पुलिस ने 10 हजार से अधिक नम्बरों को सर्विलांस से जांचा गया। सीसीटीवी के जरिये आलू लाने वाली गाड़ी के नंबर और मालिक की हुए शिनाख्त साजिश रचने में कन्नौज के जिला पंचायत अध्यक्ष शिल्पी चौहान का पति संजू कटियार शामिल था। घटना में शामिल सभी लोग राजनैतिक तौर पर समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं|

पुलिस कन्नौज में ढूंढ रही आलू किसानों को : अखिलेश
एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि सतीश जाटव ठठिया के कोल्ड स्टोरेज से आलू को खरीदा गया था। उन्होंने ये बताया कि आरोपी रात में मॉल एवेन्यू में रुके थे। अधिकारी ने भरोसा दिलाया कि इस आलू कांड में शामिल अन्य फरार आरोपियों को भी पुलिस जल्द करेगी।

शराब के नशे में धुत हुआ सिपाही, ग्रामीणों ने बांधे पैर
एएसपी पूर्वी सव़र्वेश मिश्र ने बताया कि कन्नौज निवासी अंकित सिंह चौहान व सुशील पास को गिरफ्तार किया है। उन्होनें बताया कि हाई सिक्योरिटी जोन में कई जगह सीसी कैमरे की फुटेज में ये लोग आलू फेंकते नजर आये थे। जिसके बाद से इनकी तलाश की जा रही है। एएसपी ने बताया कि अंकित व सुशील समाजवादी युवजन सभा से जुडे होने की बात कह रहे हैं। जिसकी पड़ताल की जा रही है।

ठंड से बेहाल लोगों को नागरिक सुरक्षा संगठन ने बांटे कम्बल
गौरतलब है की आलू की कम कीमतों से नाराज किसानों ने 6 जनवरी को विधानभवन, राजभवन और सीएम आवास के बाहर सैकड़ों किलो आलू फेंक अपना विरोध जताया था। विधानसभा के बाहर करीब चार लोडर आलू फेंके गए थे। भारी मात्रा में आलू देख प्रशासन के होश उड़ गए थे।

माल में दबंगों का कहर जारी, विद्यालय पर कब्जे का प्रयास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here