Home उत्तर प्रदेश सड़क हादसे में बसपा जिलाध्यक्ष के चालक सहित दो की मौत

सड़क हादसे में बसपा जिलाध्यक्ष के चालक सहित दो की मौत

292
0
SHARE

आगरा| कोहरे की चादर से शनिवार सुबह दिनचर्या बिगड़ दी। यातायात बुरी तरह से प्रभावित रहा। इससे कई जगह हादसे हुए। एक्सप्रेस-वे पर टप्पल इलाके में वाहनों के भिड़ने से मांट टोल कर करीब एक घंटे तक यातायात ठप रहा। इससे पूर्व हादसों में एक्सप्रेस वे पर सिपाही घायल हो गया। एक अन्य हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश में सरकारें आईं और टाइम पास करके चली गईं : योगी आदित्य नाथ
शनिवार को सुबह घने कोहरे के चलते एक्सप्रेस वे और हाईवे पर वाहनों की गति मंथर हो गई। एक्सप्रेस-वे पर सुबह साढ़े पांच बजे टप्पल इलाके में वाहनों के भिड़ने की सूचना मिलते ही जाम जैसे हालत हो गए तो एक्सप्रेस वे प्रशासन ने मांट टोल पर सुबह के करीब साढ़े सात बजे वाहनों को रोक दिया। इससे राहगीरों को असुविधा हुई। वहीं टोल पुलिस भी वाहनों को रोकने लगी। इस दौरान कोहरे में कार की टक्कर से टोल चौकी पर तैनात सिपाही विजय कुमार घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके पैर में फ्रेक्चर हुआ बताया जा रहा है।

मदरसे में अश्लील तस्वीरें दिखा कर गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार
वहीं दूसरी ओर कोहरे के दौरान कोसीकलां में पुल के पास सड़क पर टेंपो खड़ा कर चालक सवारी भर रहा था। इसी दौरान टेंपो में दिल्ली की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। थाना प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि टक्कर से टेंपो सवार कमला नगर निवासी युवक राधाचरन की मौत हो गई। वह छाता में बारबर की दुकान पर काम करने जा रहा था। वहीं दो अन्य घायल हो गए। इसके अलावा सौंख रोड पर लालपुर नहर पुल के पास ट्रक की टक्कर से सुबह करीब आठ बजे सीमेंट रोड, कस्बा सौंख निवासी बाइक सवार डॉ.विपिन गंभीर रूप से घायल हो गए। चौकी प्रभारी सौंख राकेश कुमार ने घायल को नयति अस्पताल भेजा और दोनों वाहनों को मार्ग से हटवा कर यातायात सामान्य करवाया।

उत्तर प्रदेश के बागपत में गैंगरेप से बचने को निर्वस्त्र दौड़ी युवती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here