Home उत्तर प्रदेश व्हाट्सऐप ग्रुप पर झूठी अफवाहें फैलाने वाला ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

व्हाट्सऐप ग्रुप पर झूठी अफवाहें फैलाने वाला ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

831
0
SHARE

लखनऊ | जनपद कासगंज के कस्बा गंजडुण्डवारा में बीती रात घटित घटना के संबंध में व्हाट्सऐप ग्रुप पर गलत पोस्ट कर धार्मिक उन्माद फैलाने के संबंध में एसआई अरविन्द कुमार कस्बा प्रभारी गुजडुण्डवारा ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया व एक अन्य की तलाश जारी है|

दरिदों ने युवती को सुरक्षा का हवाला देकर मंदिर में किया गैंगरेप

राम सिंह पुत्र राजाराम निवासी सुदामापुरी थाना गंजडुण्डवारा जनपद कासगंज (ग्रुप एडमिन) एवं अजय कुमार पुत्र वेद प्रकाश निवासी सुदामापुरी थाना गंजडुण्डवारा जनपद कासगंज (ग्रुप का सदस्य जिसके द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट किया गया) जिसके खिलाफ पुलिस ने धारा 153ए के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

मेमोरी कार्ड के लिए छात्र को उतारा मौत के घाट
उक्त घटना में संलिप्त अभियुक्त राम सिंह (ग्रुप एडमिन)को गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त अजय कुमार (सदस्य गु्रप) की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। इस संबंध में प्रिन्ट मीडिया एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के माध्यम से कासगंज पुलिस की तरफ से आम नागरिकों को यह संदेश प्रसारित करने का अनुरोध किया गया है कि यदि आप किसी ग्रुप के एडमिन हैं और उस ग्रुप में किसी सदस्य द्वारा इस प्रकार के आपत्तिजनक मैसेज/वीडियो/चित्र आदि पोस्ट किया जाता है तो उस सदस्य के साथ साथ ग्रुप एडमिन के विरूद्ध भी कार्यवाही की जायेगी ।

बलिया: केन्द्र व्यवस्थापक को नोटिस, ‘मुन्ना भाई’ गिरफ्तार

सभी आम नागरिकों को सुझाव दिया गया है कि अपना वाट्सऐप ग्रुप या तो डिलीट कर दें अथवा गु्रप चला रहे हैं तो इस बात का विशेष ध्यान रखे कि कोई भी सदस्य इस प्रकार की आपत्तिजनक पोस्ट डाल कर समस्या उत्पन्न न करें।
इसके अतिरिक्त आम नागरिकों से यह भी अपील की गयी है कि यदि उनके संज्ञान में जनपद कासगंज से सम्बन्धित इस प्रकार की कोई आपत्तिजनक पोस्ट व्हाट्सऐप/सोशल मीडिया पर संज्ञान में आती है तो इसका स्क्रीन शाॅट लेकर पीआरओ पुलिस अधीक्षक कासगंज के मोबाइल नं0 9410410299 पर भेजा जाय। यदि सूचना सही पायी जाती है तो ऐसे व्यक्ति को नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जायेगा और सूचना देने वाले का नाम व पहचान गोपनीय रखी जायेगी।

जिला महिला चिकित्सालय के छत से गिर कर महिला काउंसलर की घटनास्थल पर मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here