Home क्राइम अलग-अलग थाना क्षेत्र में महिला समेत तीन की मौत

अलग-अलग थाना क्षेत्र में महिला समेत तीन की मौत

1030
0
SHARE

गुडम्बा में युवक ने खाया जहर, काकोरी में महिला फांसी पर लटकी व हसंनगज में मानसिक रूप से परेशान युवक ने पंखे से लटका, काकोरी में मृतका के भाई ने लगाया हत्या का आरोप
लखनऊ। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्र में महिला समेत तीन ने फांसी लगा ली। वहीं गुड बा थाना क्षेत्र में एक ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उधर हसनगंज में मजदूर पंखे से लटका मिला। जबकि काकोरी में विवाहिता बल्ली के सहारे गले में रस्सी बांधकर लटक गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।

इन्वेस्टर्स समिट से जाम हुई लखनऊ एयरपोर्ट की पार्किंग
जानकारी के अुनसार बेहटा निवासी ग्राम प्रधान विनोद जयसवाल के भतीजे सौरभ जयसवाल (35) पुत्र ओमप्रकाश जयसवाल घर में रहकर कोई काम नहीं करता था। बीते एक माह से डिपरेशन में रहता था। बीते मंगलवार को दिन में करीब 2 बजे के आसपास उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में उसे ट्रामा सेण्टर ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं हाता कमर मो. खान अमीनबाद निवासी विजेन्द्र कुमार(26)स्व. किशोर हसनगंज थानाक्षेत्र स्थित रुपनगर खदरा में नीलम शर्मा के मकान में किराए पर रहता था। वह चौराहों पर केनओपी लगाकर सिम बेचता था।

उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट : तीन साल में 40 लाख रोजगार देंगे : योगी

बताया जा रहा है कि विजेन्द्र की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी ने मई 2017 में उसे छोडक़र चली गई थी। वर्तमान में वह मानसिक रूप से परेशान था। मृतक के भाई अनूप ने बताया कि चार पांच दिन से उसका फोन बंद रहता था। बुधवार सुबह मकान मालकिन नीलम शर्मा ने उसका दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद नीलम ने मृतक के भाई और पुलिस को सूचना दी।

प्रेम-प्रसंग से परेशान पिता ने बेटी के सिर में गोली मारकर की हत्या

सूचना पाकर मौके पर पुलिस व उसका भाई भी पहुंचा और दरवाजा तोड़ा गया तो वह पंखे से रस्सी और गमछे का फंदा बनाकर लटक रहा था। उधर नयाखेडा़ दसहोई थाना काकोरी निवासी अनीता (30) पत्नी चन्द्रपाल अपने दो बेटो के साथ रहती थी। बुधवार को अनीता ने बल्ली के सहारे रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतिका अनीता के भाई ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सड़क हादसे में BJP विधायक लोकेंद्र सिंह समेत चार लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here