Home उत्तर प्रदेश इटावा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

इटावा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

360
0
SHARE

इटावा। यूपी के इटावा जिले में मंगलवार सुबह तड़के तीन लोगों की हत्या की सनसनीखेज घटना से हड़कंप मच गया। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता और बुआ की सिर कूचकर हत्या करके सनसनी मचा दी। घर के बाहर तक खून की छीटें देख गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त करने वाला आला क़त्ल भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढें:-बीआरडी का पूर्व प्रिंसिपल को एसटीएफ ने दबोचा
जानकारी के मुताबिक, बसरेहर थाना क्षेत्र के अभिनयपुरा गांव में नाहर सिंह का परिवार रहता है। ग्रामीणों के अनुसार नाहर का बेटा दीपकांत सिंह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को सभी लोग घर में खाना खाने के बाद सो गए थे। मंगलवार सुबह तड़के दीपकांत ने अपने पिता नाहर सिंह (56), मां जावित्री देवी (55), बुआ कमला देवी (52) की ओखली में इस्तेमाल करने वाली भारी वस्तु (मुसर) के प्रहार से सिर कुचलकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं सिरफिरे ने मरने के बाद तीनों की लाशों को भी कुचल डाला।

यह भी पढें:-महिला की हत्या कर नग्न अवस्था में फेंका शव

ग्रामीणों के अनुसार जब उन्होंने सुबह पांच बजे घर के बाहर खून की छींटें देखी तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को तीनों लाशें बुरी तरह से कुचली हुईं जमीन पर पड़ी मिलीं। हत्या के पीछे का कारण अभी तक पुलिस को पता नहीं चल पाया है। फि़लहाल एक कलयुगी बेटे ने अपने परिवार के ही तीन लोगों की नृशंस हत्या कर डाली। इस वारदात से आसपास के गांवों में भी दहशत का माहौल कायम हो गया है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढें:-पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा की गाड़ी से मिले 30 लाख के नकली नोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here