Home क्राइम लड़की को मिलने बुलाया और फिर तीन दोस्तों संग किया गैंगरेप

लड़की को मिलने बुलाया और फिर तीन दोस्तों संग किया गैंगरेप

52
0
SHARE

कानपुर। गंगा बैराज किनारे झाड़ियों में तीन युवकों ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मुंह में कपड़ा ठूंसकर बेरहमी से पिटाई की। ग्रामीणों के पहुंचने पर आरोपी भाग निकले। खून से सने कपड़ों में किशोरी घर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की है।
एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

सीतापुर में ससुर को खाना परोसने पर पत्नी को काट डाला
नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी जागरण पार्टी में कलाकार है। पिता ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान बेटी की उन्नाव के सिद्धार्थ नामक युवक से बातचीत होने लगी। उसी ने सोमवार दोपहर बेटी को गंगा बैराज पर मिलने के लिए बुलाया। वहां गंगा पार जंगल में ले जाकर पहले से मौजूद अपने दो दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

बुलंदशहर में 15 साल की किशोरी से 10 लोगों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल!
इस बीच किशोरी की चीख सुन ग्रामीण पहुंचे तो तीनों भाग गए। ग्रामीणों की मदद से किशोरी घर पहुंची। इसके बाद मामले की जानकारी नवाबगंज पुलिस को दी गई। जांच में पीड़िता के सभी आरोप सही पाए गए। परिजनों की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने सिद्धार्थ समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, एसी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। उर्सला में किशोरी का मेडिकल कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here