Home उत्तर प्रदेश यूपी फिर शर्मसार: तीन सगे भाइयों ने मासूम के साथ किया गैंगरेप

यूपी फिर शर्मसार: तीन सगे भाइयों ने मासूम के साथ किया गैंगरेप

1230
0
SHARE

अमरोहा | रजबपुर थाना क्षेत्र में मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप किशोर समेत तीन सगे भाइयों पर है। घर के बाहर खेल रही मासूम को दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर पहुंची बच्ची ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। पुलिस द्वारा तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

खूनी संघर्ष : कई के सिर फटे, दर्जन भर घायल, दी दोनों तरफ से जानलेवा हमले की तहरीर
थाना क्षेत्र के एक गांव की चार वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोसी किशोर आया। आरोप है कि वह बहला फुसला कर बच्ची को अपने साथ ले गया। यहां पर उसके दो बड़े भाई पहले से ही थे। आरोप है कि तीनों भाइयों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया। इधर वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों भाई फरार हो गए।

गैंगरेप के बाद महिला की हत्या करके शव जंगल में फेंका!
उधर घर पहुंची मासूम ने आपबीती सुनाई। बच्ची के साथ गैंगरेप की बात सुन परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। मासूम को लेकर अतरासी चौकी पहुंचे। पुलिस को घटनाक्रम बताया। जिस पर हरकत में आए चौकी इंचार्ज राम कुमार वशिष्ठ ने दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। मासूम को लेकर परिजन थाने गए। थाना पुलिस को तहरीर दी। आरोप है कि थाना पुलिस द्वारा नहीं सुना गया। जिस पर एसपी के यहां पेश हुए। एसपी सुधीर कुमार सिंह के निर्देश पर थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। मासूम को मेडिकल के लिए भेजा। थाने के इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि तीनों भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच चल रही है।

उत्तर प्रदेश में निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मचारियों ने की हड़ताल, 72 घंटे का कार्य बहिष्कार
कोट
रजबपुर थाना क्षेत्र में मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप तीन सगे भाइयों पर है। मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। थाना पुलिस को जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैंं-सुधीर कुमार्र सिंह पुलिस अधीक्षक।
पुल से गिरा ट्रैक्टर ट्रॉली, 45 लोग घायल, 10 की मौके पर मौत!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here