Home क्राइम चौकी के अंदर सिपाही ने किया बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, फैला...

चौकी के अंदर सिपाही ने किया बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, फैला शहर में आक्रोश

1364
0
SHARE

नोएडा | कुलेसरा पुलिस चौकी में शनिवार की सुबह एक सिपाही ने छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी सिपाही मौके से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने पहले पुलिस चौकी और फिर ईकोटेक तीन थाने पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है| घटना से पूरे शहर में आक्रोश फैल गया है|

कानपुर में देर रात वकील और उसके साथी को मारी गोली, एक की हालत गंभीर
आजमगढ़ का रहने वाला परिवार कुलेसरा गांव में किराये के मकान में रहता है। परिवार की छह साल की बच्ची स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ती है। परिजनों ने बताया कि शनिवार की सुबह बच्ची घर से दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। इस बीच एक सिपाही ने बच्ची को कुलेसरा पुलिस चौकी के अंदर खींच लिया। शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने चौकी में बने कमरे में ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की लेकिन बच्ची किसी तरह वहां से घर पहुंच गई।

रायबरेली : बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका से लूटे पांच लाख
बच्ची ने अपनी मां को आरोपी सिपाही के बारे में बताया लेकिन परिजनों ने बच्ची को स्कूल के लिए भेज दिया। आरोप है कि स्कूल जाते समय आरोपी ने फिर से बच्ची को पकड़ने की कोशिश की लेकिन पिता ने आरोपी सिपाही का विरोध किया। इस बीच लोगों की भीड़ जुट गई लेकिन आरोपी सिपाही मौके से फरार हो गया। इस मामले में बच्ची की मां ने आरोपी सिपाही नरेंद्र के खिलाफ लिखित तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों ने हंगामा किया आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया। इसके बाद भीड़ ईकोटेक तीन थाने पहुंच गई। यहां थाना का घेराव किया।

गोंडा के करनैलगंज में पूर्व प्रधान की ईंटों से कूंच कर हत्या
एसपी देहात ने तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित कर उसे गिरफ्तार करवाया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाया। आरोपी की गिरफ्तारी होने पर लोग शांत हुए। कुलेसरा चौकी विवादों में रहती है कुलेसरा पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर कुछ न कुछ आरोप लगते रहते हैं। यहां पुलिसकर्मियों पर शराब पीकर अभद्रता करने और लोगों से अवैध वसूली करने का भी आरोप लगा है। कुछ दिनों पहले एक कार सवार को पीटने और रिश्वत मांगने पर एसएसपी ने दो पुलिस कर्मियों को निलंबित किया था। वर्दी पर पहले भी लगा दागग्रेटर नोएडा में बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास या छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है। एक महीने पहले सूरजपुर स्थित एसएसपी दफ्तर के पीछे एक मकान में रहने वाले सिपाही ने बच्ची से दुष्कर्म किया था।

लखनऊ पुलिस से नहीं मिली मदद, तेंदुए को मारने वाले पर दर्ज होगी एफआईआर : वन विभाग
इस बीच भीड़ ने सिपाही की जमकर धुनाई की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अब कुलेसरा में सिपाही ने घिनौनी करतूत की है जिससे लोगों में पुलिस की प्रति आक्रोश है।
आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिपाही के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
सुनीति
एसपी देहात
ग्रेटर नोएडा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here