Home उत्तर प्रदेश कानपुर में देर रात वकील और उसके साथी को मारी गोली, एक...

कानपुर में देर रात वकील और उसके साथी को मारी गोली, एक की हालत गंभीर

849
0
SHARE

कानपुर | पनकी में शनिवार देर रात करीब 1.30 बजे हमलावरों ने कार सवार वकील और उसके साथी को गोली मार दी। दबंगों ने कार में तोड़फोड़ भी की। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को हैलट में भर्ती कराया, जहां वकील की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रायबरेली : बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका से लूटे पांच लाख
पनकी निवासी मोनू सिंह चौहान वकील हैं। गुरुवार शाम कचहरी से लौटते समय मोनू को इलाके के दबंग सत्यम सावल, ललित सिंह, मनोज परिहार, सुंदरम ने रोककर गैंग में शामिल होने की बात कही थी। इसका विरोध करने पर दबंगों ने मोनू को जमकर पीटा और तमंचे के बल पर धमकाया था। मोनू की मां अनीता ने इस मामले में पनकी थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया था।

गोंडा के करनैलगंज में पूर्व प्रधान की ईंटों से कूंच कर हत्या

शनिवार रात मोनू सुंदर नगर में रहने वाले अपने दोस्त शिवम और दो अन्य युवकों के साथ कानपुर देहात, रूरा शादी समारोह में शामिल होने गया था। लौटते समय मोनू कपली मोड़ के पास पहुंचा ही था तभी घात लगाए बैठे सत्यम, ललित, मनोज, सुंदरम और उनके अन्य साथियों ने कार पर हमला कर दिया। मोनू और उसके दोस्त शिवम को बुरी तरह पीटा। विरोध करने पर मोनू अौर शिवम को गोली मार दी। गोली उनकी कनपटी में लगी। देर रात घटना की मिली तहरीर पर पुलिस का कहना है कि जांच-पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ पुलिस से नहीं मिली मदद, तेंदुए को मारने वाले पर दर्ज होगी एफआईआर : वन विभाग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here