Home उत्तर प्रदेश प्रधान अध्यापिका करा रही थी स्कूल में फेस मसास, हुआ वायरल

प्रधान अध्यापिका करा रही थी स्कूल में फेस मसास, हुआ वायरल

1027
0
SHARE

गोरखपुर | रोटरी क्लब प्राथमिक विद्यालय नगर क्षेत्र शिवपुर साहबाजगंज गोरखपुर की प्रधान अध्यापिका कक्षा में फेस मसाज करते हुए मोबाइल में कैद हो गई। अचानक स्कूल पहुंचे अभिभावक ने अपने मोबाइल में अध्यापिका का न केवल वीडियो बना लिया। प्रधान अध्यापिका ने अपने कृत्य पर तर्क दिया कि उनके पास खाली वक्त था, इसलिए फेस मसाज करा लिया।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसों का मंजर, कन्नौज में 70 मौतें
सोमवार को शिवपुर साहबाजगंज स्थित रोटरी क्लब प्राथमिक विद्यालय नगर क्षेत्र की प्रधान अध्यापिका ने निकट के ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली महिला को स्कूल में ही काल कर बुला लिया। वह स्कूल की कक्षा में ही अपना फेस मसाज करा रही थी जबकि कक्षाओं से निकल कर बच्चे बाहर खेल रहे थे। कुछ बच्चे बार-बार कमरे में झांक रहे थे।

भगवान के घर से गहनों के साथ पैसे चोरी

इस दौरान स्कूल के निकट से गुजर रहे अभिभावक का ध्यान हो रहे शोरगुल ने खींचा। उसके बच्चों को ताक झांक करते देख उत्सुकता से पूछताछ की। बच्चों ने खुलासा किया कि मैडम अपना फेस मसाज करा रही है। अभिभावक ने अपना मोबाइल आन किया और कक्षा में प्रवेश कर गया। उसके प्रधान अध्यापिका से पूछा कि यह आप क्या रही हैं? फेस मसाज करा रही प्रधान अध्यापिका ने स्वयं को प्रिंसिपल बताते हुए वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया। सफाई दी कि खाली वक्त था इसलिए फेस समाज करा लिया। इसके बाद भी उन्होंने फेस मसाज कराना बंद नहीं किया।

दो छात्राओं को शिक्षिका ने बेरहमी से पीटा, एक का हाथ टूटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here