Home क्राइम दम्पति ने जेठ भाई की हत्याकर शव को पीजीआई के पास नाले...

दम्पति ने जेठ भाई की हत्याकर शव को पीजीआई के पास नाले में फेंका

227
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के कृष्णानगर थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करते हुए एक पति-पत्नी ने अपने ही जेठ भाई को डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। हत्या के बाद शव को छुपाने के लिए पीजीआई थाना क्षेत्र में फेंक कर गायब हो गए। पूछताछ के दौरान अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना की सारी सच्चाई बताई। फिलहाल कृष्णानगर पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है| पति-पत्नी के बयान अलग-अलग हैं, फिलहाल पूछताछ जारी है।

BSF के डिप्टी कमांडेंट को लूटपाट के बाद सीओ आफिस के सामने मारी गोली
पुलिस के अनुसार निवासी कनौसी चंद्रेश कुमार ने 100 नंबर पर सूचना देते हुए बताया कि उसके पास में रहने वाले अनिल राठौर की हत्या उसके भाई दिलीप राठौर व उसकी पत्नी कंचन राठौर ने कर दी है और उसके शव को कहीं फेंक दिया है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु की| इसी बीच पुलिस को पता चला कि पीजीआई थाना क्षेत्र में नाले के पास एक व्यक्ति का शव मिला है| जिसके आधार पर शव की शिनाख्त कराई गई| शव की शिनाख्त अनिल राठौर के रूप में हुई। जिसके आधार पर कृष्णानगर पुलिस ने मुकदमा 302, 201 ipc का मामला पंजीकृत कर दिलीप राठोर व उसकी पत्नी कंचन राठौर को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी|

जनपद हरदोई में डंपर व ट्रैक्टर की टक्कर में आठ लोगों की मौत

पूछताछ के दौरान अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दिलीप राठौर के अनुसार 2 दिन पहले रात के समय अनिल राठौर से विवाद हुआ था। विवाद के दौरान उसके सर पर डंडा मार दिया था। अधिक रक्तस्राव होने के कारण अनिल की कमरे में ही मौत हो गई| शव को एक दिन घर में रखने के बाद जुगाड़ के सहारे पीजीआई थाना क्षेत्र में नाले के पास शव को फेंक कर घर आ गया। आरोपी का कहना है कि उसके बड़े भाई को मिर्गी का दौरा आता था। डंडा मारने के बाद अधिक खून बहने लगा और वह बेहोश होने लगा। देखते ही देखते जमीन पर लेटा ही रह गया और उसकी मौत हो गई।

काकोरी में भीषण विस्फोट, बाप-बेटी सहित तीन की मौत, दरोगा और सिपाही निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here