Home उत्तर प्रदेश मथुरा की घटना योगी सरकार सरकार के लिए चुनौती, देखे वीडियो

मथुरा की घटना योगी सरकार सरकार के लिए चुनौती, देखे वीडियो

171
0
SHARE

लूटपाट में बदमाशों की फायरिंग से दो सर्राफा व्यापारियों की मौत
मथुरा। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पिछली सपा सरकार को घेरने वाली भाजपा आज प्रदेश की सत्ता पर आसीन है। लेकिन प्रदेश की कानून व्यवस्था के हालात जस के तस बने हैं। कम से मथुरा में सोमवार रात को हुई घटना तो यही हालत बयां कर रही है। मथुरा के शहर कोतवली में होली गेट इलाके के सर्राफा व्यापारियों पर फायरिंग करते हुए लूटपाट की गयी, जिसमें दो सर्राफा व्यापरियों की तो मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं 02 व्यापरियों गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में हो रहा है।

यह भी पढें:-हापुड़ बना अज्ञात शवों का डंपिंग ग्राउंड

जानकारी के मुताबिक मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कोयला वाली गली में सर्राफा व्यापारी मयंक की दुकान में लगभग दर्जन भर बदमाशों ने हथियारों से लैस होकर धावा बोला था। बदमाशों ने व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाईं। इसके बाद दुकान में लूटपाट करते हुए हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

यह भी पढें:-बेटे को गिरवी रख पति का किया अंतिम संस्कार

घनी आबादी और बाजार के इलाके में इतनी बड़ी घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया है। फायरिंग में सर्राफा व्यापारी विकास और मेघ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में जख्मी हुए मयंक और अशोक में अशोक की
हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढें:-गरम गोश्त का धंधा यूपी की राजधानी लखनऊ में भी

मौके पर पहुंचे एसएसपी विनोद कुमार से व्यापरियों ने भारी विरोध प्रकट किया है। एसएसपी के लिए व्यापरियों को समझााना वाकई चुनौती बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here