Home उत्तर प्रदेश नौकर ने पूरे परिवार को काट डाला, जहर पीकर खुद भी दी...

नौकर ने पूरे परिवार को काट डाला, जहर पीकर खुद भी दी जान

1258
0
SHARE

रुड़की | उत्तराखंड के रुड़की में दिल दहलाने वाला हत्याकांड सामने सामने आया है। यहां 10 साल पुराने नौकर ने अपने मालिक के पूरे परिवार को गंडासे से काट दिया। इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी है। जबकि तीन लड़कियों गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं नौकर ने खुद भी जहर खाकर जान दे दी। इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। घटना रुड़की से समीप भगवानपुर क्षेत्र के लव्वा गांव की है। नौकर ने परिवार के छह लोगों पर धारदार हथियार से हमला किया।

कुशीनगर जनपद हादसा में 13 बच्चों की मौत के बाद 3 अधिकारी सस्पेंड
हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। गांव में राज सिंह सैनी पुत्र कालूराम का परिवार रहता है। इसके यहां प्रताप सिंह ठाकुर (50 वर्ष) करीब 10-12 वर्ष से नौकर था। रात करीब 3 बजे प्रताप सिंह ठाकुर ने गंडासे काटकर अपने मालिक राज सिंह (53 वर्ष), उसकी पत्नी बबली (48 वर्ष), पुत्र प्रदीप (17 वर्ष) की हत्या कर दी। जबकि लक्ष्मी (12), आरती (20) और बंजारेवाला से एक रिश्तेदार के यहां से आई शिवानी (17 वर्ष) को घायल कर दिया।

घायल बच्चों को अस्पताल पहुँचाने के लिए खाली कराया गया 100 किमी ट्रैफिक
तीनों की हालत गंभीर बनी है। हत्यारोपी प्रताप सिंह ठाकुर ने इसके बाद खुद भी जहर पीकर अपने गले पर भी वार कर लिया। इलाज के लिए ले जाते वक्त आरोपी प्रताप सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं घायल तीनों लड़कियों को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके भी मौके पर पहुंचे। बताया की हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं डीआईंजी पुष्पक ज्योति भी मौके पर पहुंच गए हैं।

13 मासूमों की मौत के बाद स्कूल का प्रिंसिपल और मैनेजर फरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here