Home अन्य खबरें तेजस्वी के गुण्डों ने पत्रकारों से की हाथापाई!, देखें वीडियो

तेजस्वी के गुण्डों ने पत्रकारों से की हाथापाई!, देखें वीडियो

787
0
SHARE

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार को सचिवालय के बाहर पत्रकारों से गुंडागर्दी करते हुए मारपीट की। बुधवार के दिन नीतीश की कैबिनेट की बैठक थी जिसमें तेजस्वी यादव भी शामिल हुए थे।

यह भी पढें:-विरासत में मिले भ्रष्टाचार व अपराध पर नहीं लग पा रहा अंकुश

सचिवालय के बाहर पत्रकारों का जमावड़ा लगा हुआ था, लेकिन बैठक के बाद पत्रकारों ने जैसे ही तेजस्वी से सवाल पूछने की कोशिश की, उनकी सुरक्षा में तैनात गुण्डों ने उनपर हमला कर दिया।

यह भी पढें:-लश्कर-ए-ताएबा आतंकी संगठन में गाड़ी चलाता था संदीप
सचिवालय के बाहर काफी देर तक हंगामा होता रहा। तेजस्वी के गुण्डों ने पत्रकारों को दौड़ाया और उनसे हाथापाई की। बता दें कि लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के मामलों में केंद्रीय एजेंसियों के कसते शिकंजे के बाद बिहार में महागठबंधन के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर चल रहा है।

यह भी पढें:-लखनऊ में बिखेरेंगा जलवा पूरब का बबुआ

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद नीतीश कुमार पर उन्हें कैबिनेट से बाहर करने का दबाव है। नीतीश ने मंगलवार को पार्टी पदाधिकारियों और विधायकों के साथ अहम बैठक की, जिसमें उन्होंने संकेत दिया कि भ्रष्टाचार के मामले में वह अपनी जीरो टॉलरंस की नीति से कोई समझौता नहीं करेंगे।

यह भी पढें:-पीजीआई में बदमाशों ने दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटा

उन्होंने कहा कि जिन पर आरोप लग रहे हैं उन्हें तथ्यों के साथ जनता के बीच जाना चाहिए। नीतीश ने बैठक में कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं पर जब भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो उन्होंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढें:-पीजीआई में बदमाशों ने दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटा

जेडीयू बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता रमई राम ने कहा कि तेजस्वी के भविष्य पर फैसला लेने के लिए आरजेडी को 4 दिनों का वक्त दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर इस दौरान आरजेडी की तरफ से कोई फैसला नहीं होता है तो नीतीश कार्रवाई कर सकते हैं।

यह भी पढें:-महिला ने उठाया हथियार, पिता-पुत्र को मारी गोली, पत्नी घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here