Home Uncategorized स्कूल ड्रेस पहनकर न आने पर छात्र को लात-घूसों से पीटा

स्कूल ड्रेस पहनकर न आने पर छात्र को लात-घूसों से पीटा

217
0
SHARE

वाराणसी (बड़ागांव) | गणतंत्र दिवस के अवसर पर ड्रेस पहनकर स्कूल न आना सातवीं के छात्र को भारी पड़ गया। आश्रम पद्धति के प्रधानाचार्य ने छात्र की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसे काफी चोटें आईं। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इलाज कराने के बाद मंगलवार को पुलिस से मामले की शिकायत की।

बरोजगारों के लिए मुसीबत : चार लाख से ज्यादा खाली पदों को खत्म करेगी सरकार
पुलिस के मुताबिक मिर्जापुर जनपद के कछवां थाना के गोधना गांव निवासी महेंदर बिंद का बेटा शुभम बड़ागांव के सेहमलपुर स्थित पं. दीनदयाल आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज में सातवीं का छात्र है। वह 26 जनवरी को सामान्य कपड़ा पहनकर गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने पहुंच गया। इससे आक्रोशित होकर विद्यालय के प्रधानाचार्य मिठाई पटेल ने उसकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इससे छात्र को गम्भीर चोट आई।

राज्यपाल से मिले ब्रिटेन के उच्चायुक्त सर डोमेनिक अस्क्विथ
पुलिस के मुताबिक बेहोशी की हालत में सहपाठी उसे कमरे में ले गये और परिजनों को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे फौरन लहरतारा स्थित अस्पताल ले गए। मंगलवार को छात्र की हालत में सुधार होने पर परिजनों ने बड़ागांव पुलिस से शिकायत की। इस मामले में एसओ बड़ागांव अनिल सिंह ने बताया कि 26 जनवरी को छात्र कॉलेज ड्रेस में नही था। इस पर प्रधानाचार्य ने उसकी पिटाई की थी। मामले की जांच की जा रही है।

सरोजनीनगर : हत्यारोपी पत्नी प्रेमी संग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here