Home खबरें हटके दो आशिकों से परेशान होकर छात्रा ने खाया जहर

दो आशिकों से परेशान होकर छात्रा ने खाया जहर

100
0
SHARE

देहरादून। नए जमाने की बात करें तो यहां आए दिन कोई न कोई छात्र प्यार में पड़कर जान दे रहा है। इस गुनाह को अंजाम देने वाले स्वंम जिम्मेदार होते हैं। ऐसे ही घटना उत्तराखंड में स्थित बागेशवर से आई है। जहां पर एक छात्र ने दो-दो प्रेमियों के ताने से तंग आकर डिग्री कालेज के सामने ही जहर खा लिया। जिसके चलते उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के मुताबिक जब छात्रा ने जहर खाया तब वह कॉलेज के गेट के सामने खड़ी थी। जिसके साथ दो लड़के भी मौजूद थे। जब छात्रा ने जहर पिया उस वक्त आस-पास खड़े लोग यह नजारा देख रहे थे।

निरीक्षक महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा गया

कुछ लोगों ने बताया की कॉलेज के गेट पर छात्रा के साथ दो युवक खड़े बात कर रहे थे, मगर कुछ समय बीत जाने के बाद उससे प्यार करने का दावा करने लगे। तभी छात्रा ने सीरप पीने वाली सीसी निकाल कर कुछ पी लिया। छात्र की तबियत ज्यादा खराब देख लोगों ने तुरंत उसे पास के सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान बताया कि छात्र ने जहर खाया है। जब डॉक्टरों को यह मामला कुछ अलग लगा तो इसकी सूचना पुलिस में दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करना शुरू कर दिया है।

मॉर्निंग सेक्स हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभदायक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here