Home उत्तर प्रदेश गोंडा जनपद में दो गुटों में गैंगवार, ताबड़तोड़ चली गोलियां

गोंडा जनपद में दो गुटों में गैंगवार, ताबड़तोड़ चली गोलियां

68
0
SHARE

गोंडा | बुधवार की सुबह शहर का मेवातियान मोहल्ला गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। आपसी रंजिश में दो गुट आमने सामने आ गये। एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के सरगना के ऊपर गोलियों से फायर कर असलहा लहराते हुए शूटर फरार हो गए। इस घटना से एक बार शहर में दहशत का माहौल है। बता दें कि शहर में महाकाल गैंग और इब्राहिम गुट अदावत जग जाहिर है। मामला शहर कोतवाली के मदरसा फुरकानिया दारुल उलूम के पास का है। बुधवार की सुबह करीब साढ़े छ: बजे के आसपास दो मोटर साइकिल पर सवार चार लोग असलहा को लहराते हुए पहुचे वहां पहले से मौज़ूद दूसरे गुट का जुनैद भी मौज़ूद था। जुनैद को देखकर बाइक सवार शूटरों ने फायर झोंक दिया।
किसी तरह जुनैद अपनी जान बचाकर न्यू मेवातियाँन के बाग में पहुंचा। यहां भी मोटर साईकिल सवार शूटरों ने पीछा किया और फिर से दो फायर किया। लेकिन गोली जा के एक दुकान की शटर पर लगी। किसी तरह जुनैद ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। वहां मौज़ूद शूटर मोटर साईकिल से कब्रिस्तान मार्ग होते हुए गायत्री पुरम की ओर भाग गए।
मुठभेड़ मे गोली की आवाज़ सुनकर मोहल्ले वालों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके ए वारदात पर पहुच कर जानकारी ली और आसपास के लोगो से पूछताछ भी की।
पुरानी रंजिश है दोनों गुटों मे :
महाकाल और इब्राहीम गुट मे आपसी पुरानी रंजिश चली आ रही है। दोनों गुट के लोग जब भी आमने सामने होते है तो गोलियों से ही दोनों गुटों की सलामी होती है। अभी हाल मे ही दोनों गुटों के सरगना शोभित सिंह और जुनैद किसी मामले को लेकर जेल भी गए थे अभी हाल में ही दोनों की जमानत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here