Home क्राइम ठाकुरगंज : दरिंदगी करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम

ठाकुरगंज : दरिंदगी करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम

221
0
SHARE

लखनऊ। ठाकुरगंज में बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। पड़ोसी जिलों में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही है। साथ ही सर्विलांस पर संदिग्ध नम्बरों को लेकर पड़ताल की जा रही है।
इंस्पेक्टर ठाकुरगंज अंजनी पांडेय के मुताबिक शनिवार रात 30 वर्षीय युवक बच्ची को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया था। वह नशे का लती है। उसने बच्ची को झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें सीतापुर, कानपुर, बाराबंकी, उन्नाव व हरदोई में दबिश दे रही है। संदिग्ध युवक के मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल निकलवाई गई है। पुलिस के अनुसार उसका मोबाइल घटना के बाद से ही बंद है। ऐसे में उसके परिचितों को जरिया बनाकर आरोपित तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे हैं।
महिलाएं नहीं सुरक्षित
बच्ची की हत्या के मामले में मंगलवार रात कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष ममता चौधरी, कांग्रेस नेता आशीष अवस्थी कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित परिवार से मिले। उन्होंने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व बीस लाख रुपए की आर्थिक मदद दिए जाने की मांग की। ममता चौधरी ने कहा कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान होने के बाद उसकी गिरफ्तारी नहीं होना लचर पुलिसिंग का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here