Home क्राइम चुनावी रंजिश में मारी गोली, घायल को ट्रामा भेजा

चुनावी रंजिश में मारी गोली, घायल को ट्रामा भेजा

1133
0
SHARE

लखनऊ | आलमबाग में कानपुर रोड पर बुधवार को चुनावी रंजिश में दबंगों ने आटो संचालक शराफत को दौड़ाकर गोली मारी। गोली उसके पीठ और कमर में धंस गई। फायरिंग से आस-पास भगदड़ का माहौल हो गया। वारदात के बाद आरोपी पैदल भाग गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस का कहना है आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। चुनावी रंजिश के अलावा भी उनके बीच कुछ और विवाद लग रहा है। पड़ताल की जा रही है।

गोद में बच्चा, कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर भटकता रहा पिता, इलाज के लिए करते रहे मिन्नतें
मूलत: मलिहाबाद निवासी शराफत पारा के बुद्धेश्वर में रहने वाली बहन के घर के पास रहता है। शराफ के आटो चलते हैं। इसके साथ वह प्रापर्टी का भी काम करता है। उसका आलमबाग के सरदारीखेड़ा स्थित गैराज में आटो बन रहा था। बुधवार को वह बाइक से भांजे इमरान के साथ गैराज जा रहा था। सरदारीखेड़ा मार्केट पर तीन लोगों ने उसे रोक लिया। शराफत और तीनों के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला बढ़ता देखकर शमीम बाइक लेकर भागने लगा। इस पर तीनों लोगों ने उसे दौड़ा लिया और उस पर फायरिंग कर दी। गोली उसके पीठ और कमर में धंस गई। गोली लगते ही शराफत लहूलुहान होकर गिर गया।

तूफान व बारिश से राजस्थान, आंध्र प्रदेश और यूपी में 43 की मौत, 100 से ज्यादा घायल
कानपुर रोड पर फायरिंग से भगदड़ मची
कानपुर रोड पर भीड़-भाड़ इलाके में गोलियां चलने से भगदड़ का माहौल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग ठिठक गए। चीख-पुकार होती देखकर आरोपी पैदल भाग गए। सूचना मिलते ही आलमबाग इंस्पेक्टर अरुण कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे। उन्होंने आनन-फानन घायल शराफत को ट्रॉमा सेंटर भिजवाया।

बंथरा में तेज रफ्तार टैंकर ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रौंदा
दबंगई के बल पर नहीं लड़ने दिया था चुनाव
इंस्पेक्टर अरुण कुमार मिश्र के मुताबिक शराफत ने पार्षद के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी था। उसका कहना है ओमनगर निवासी अतीक, शमीम और गोलू ने दबंगई के बल पर चुनाव लड़ने नहीं दिया था। इसके बाद से उनके बीच रंजिश चली आ रही है। हालांकि पहले ये आपस में मित्र थे।
लूट के मामले में घायल पहले जा चुका है जेल
पुलिस ने बताया कि शराफत के खिलाफ पारा थाने में लूट का मुकदमा दर्ज है। वह लूट के आरोप में जेल भी जा चुका है। आशंका है चुनावी रंजिश के अलावा भी कोई मामला है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। देर रात इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली थी।

ज रफ्तार प्राइवेट बस ने बारातियों को कुचला, छह लोगों की दर्दनाक मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here