Home क्राइम कृष्णानगर में टुकड़ों में मिली महिला के शव की हुई शिनाख्त, पति...

कृष्णानगर में टुकड़ों में मिली महिला के शव की हुई शिनाख्त, पति पर हत्या की आशंका

396
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के कृष्णानगर थाना क्षेत्र में बीते 30 मार्च को एक महिला की हत्या कर हत्यारे ने शव के कई टुकड़े कर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में फेंक कर फरार हो गया था। क्राइम ब्रांच द्वारा अथक प्रयास के बाद महिला की शिनाख्त नई काशीराम कॉलोनी पारा की रहने वाली के रूप में हुई। फिलहाल अभी हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। वहीं कृष्णानगर इस्पेक्टर इतने बड़े जघन्य अपराध की जानकारी नही दे पा रहे है। उनका कहना है कि इस संबंध में पारा थाने से जानकारी करिए। जबकि हत्या की जांच करने वाली टीम उसके दूसरे पति को हत्यारा मानकर चल रही है।
मिली जानकारी अनुसार 23 मार्च को राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी के सामने रोड के किनारे थाना कृष्णा नगर में एक लाल रंग के बैग में एक अज्ञात महिला का कटा हुआ सर,दोनों पैर,दोनों हाथ बरामद हुए थे। जिसके संबंध में थाना कृष्णानगर पुलिस द्वारा मामला पंजीकृत किया गया था। हत्या के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई थी।
सोशल मीडिया की मदद से उपरोक्त महिला की पहचान भारती पांडे पत्नी सुनील कनौजिया निवासी 39 / 7 नई काशीराम कॉलोनी थाना पारा के रूप में हुई है। मृतका मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी। फिलहाल अभी हत्या की वजह और हत्यारा कौन है इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है। इस संबंध में काशीराम कॉलोनी में रहने वाले दो भाइयों सहित तीन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here