Home क्राइम काकोरी में मासूम के साथ नाबालिग ने किया बलात्कार

काकोरी में मासूम के साथ नाबालिग ने किया बलात्कार

346
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में एक मासूम के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले नाबालिग किशोर ने दोपहर के समय कोठरी में ले जाकर मुंह दबाकर मासूम के साथ बलात्कार किया। मासूम जब खून से लतपत हालात में घर पहुंची तो परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई। मासूम के साथ हुए घिनौनी हरकत से परिजन आग बबूला हो गए। घटना के बाद आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने मासूम के साथ हुए घिनौने हरकत की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

काकोरी से दो दिन पहले लापता सगी बहनों को पुलिस ने किया बरामद
काकोरी के ग्राम बनियाई खेड़ा (बदला हुआ नाम) में रहने वाली भोली पत्नी मोहनलाल रावत गांव में रहकर मजदूरी करते है। भोली की पांच वर्षीय बेटी को बुधवार दोपहर लगभग 2.30 बजे पड़ोस के रहने वाले 15 वर्षीय नाबालिग ने अपने घर की कोठरी में ले जाकर नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म किया। घटना के बाद मासूम जब अपने घर पहुँची तो घरवालों ने देखा कि उसके शरीर से खून निकल रहा था। जब घरवालों ने बालिका से पूछा तो उसने रोते हुए सारी आपबीती बतायी। परिजनों ने मासूम के साथ हुई घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।
काकोरी थानाध्यक्ष ओपी रजक का कहना है कि मासूम के साथ गलत कार्य करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि ऐसी शिक्षा उसको इंटरनेट के माध्यम से मिली थी। जिसके चलते आरोपी युवक ने इस प्रकार की घटना को अंज़ाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here