Home उत्तर प्रदेश बहराइच में जंगल में लकड़ी बीनने गई किशोरी को तेंदुए ने मार...

बहराइच में जंगल में लकड़ी बीनने गई किशोरी को तेंदुए ने मार डाला

1036
0
SHARE

बहराइच | कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के निशानगाड़ा रेंज में गुरुवार को अपरान्ह एक किशोरी को तेंदुए ने हमला कर मार डाला। वह जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। आठ वर्ष पूर्व भी इसी किशोरी पर जंगल में तेंदुए ने हमला कर घायल किया था, उस हमले में वह बच गई थी। सूचना मिलते ही वन व पुलिस महकमे की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

युवती को टुकड़े-टुकड़े करने के बाद बैग में भरा कर दिया आग के हवाले
सुजौली थाने के चफरिया के मजरे घासिनपुरवा निवासी प्यारे उर्फ मल्लू की 17 वर्षीय बेटी गीता गुरुवार को अपराह्न लगभग दो बजे निशानगाड़ा रेंज में गांव की अन्य किशोरियों के साथ लकड़ी बीनने गयी थी। लगभग तीन बजे अचानक गीता पर तेंदुए ने हमला कर मार डाला। लकड़ी बीनने गए अन्य लोगों के शोर मचाने पर तेंदुआ जंगल में चला गया। साथ गए लोग किशोरी का शव गांव ले आए। इसकी सूचना थाने व निशानगाड़ा रेंजर दयाशंकर सिंह को दी गई। सुजौली एसओ अफसर परवेज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वे वन महकमे की टीम का इंतजार कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी जट को भगाने के मामले में चार लोग गिरफ्तार
इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। पुलिस की ओर से शव कब्जे में लिए जाने को मृतका के परिजनों व ग्रामीणों को समझाया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि सूचना के बाद भी अब तक वन महकमे सकी टीम नही पहुंची है। वन महकमे के अफसरों के पहुंचने पर ही शव पुलिस को सौंपा जाएगा।  कतर्नियाघाट के डीएफओ ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि किशोरी जंगल में लकड़ी लेने गई थी। वन्यजीवों के प्राकृतिक प्रवास में जाने से ऐसी घटनाएं होती हैं। आठ साल पहले भी गीता पर जंगल में तेंदुए ने हमला किया था। तब भी उसे मुआवजा दिया गया था। वन महकमे की टीम मौके पर भेजी गई है।

तालकटोरा से तीन लुटेरे गिरफ्तार, लूट के मोबाइल और बाइक बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here