Home उत्तर प्रदेश ट्रक चालक को जिंदा फूंकने वाला एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

ट्रक चालक को जिंदा फूंकने वाला एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

1049
0
SHARE

उन्नाव। लखनऊ-कानपुर हाइवे पर चार साल पहले एक ट्रक चालक को जलाकर मारने के आरोप में फरार चल रहे इनामी आरोपी को एसटीएफ और सोहरामऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने घटना कबूल कर ली है। मृतक के बेटे ने ट्रक क्लीनर पर नामजद केस दर्ज कराया था। घटना का खुलासा न होने पर एसपी ने आरोपी पर इनाम घोषित किया था।

लखनऊ स्टेशन पर युवक ने किया इंटरसिटी का इंजन चालू, सिपाहियों ने दबोचा
सोहरामऊ थाना क्षेत्र में मौहारी गांव के सामने हाइवे पर 2014 में ट्रक के केबिन में एक युवक का जला हुआ शव मिला था। ट्रक लखनऊ से कानपुर ट्रांसपोर्ट का माल लेकर जा रहा था। पुलिस शिनाख्त में शव ट्रक के चालक जनपद प्रतापगढ़ के थाना फतनपुर के गांव कलीमुरादपुर निवासी भुल्लर उर्फ भोलानाथ का निकला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के बेटे भानू प्रताप सिंह ने क्लीनर लालता निवासी फतेहपुर पर सोहरामऊ पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस लगातार लालता को पकड़ने के प्रयास में जुटी थी।

बिजली संविदाकर्मियों ने किया प्रदर्शन, अभियंता को घेरा

कुछ माह पहले तत्कालीन सोहरामऊ थाना प्रभारी अमित कुमार तोमर ने चार्जशीट फाइल कर दी। आरोपी की गिरफ्तारी में देरी होने के चलते एसपी पुष्पांजलि ने आरोपी पर 15 हजार का इनाम घोषित कर दिया। शुक्रवार को पुख्ता सूचना के आधार पर एसटीएफ और सोहरामऊ पुलिस की संयुक्त टीम ने सुबह आरोपी लालता को असोहा मार्ग स्थित भल्ला फार्म के पास से दबोच लिया। टीम में एसटीएफ निरीक्षक लखनऊ विनय गौतम, करुणेश पांडे, दिलीप, कुलदीप सिंह और सोहरामऊ थाना प्रभारी अनिल सिंह, उमेश त्रिपाठी व सुशील शर्मा शामिल थे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा शीतकालीन शत्र में हंगामे के आसार

सोहरामऊ एसआई उमेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार युवक लालता हत्या के अपराध में वांछित था। पूछताछ में उसने बताया कि खाना बनाने के दौरान चालक भुल्लर से उसका विवाद हुआ था। इसके बाद उसने भुल्लर को केरोसिन डाल फूंक दिया और केबिन बंदकर फरार हो गया।

बहराइच में बच्चे की हत्या कर पुआल के ढेर में छिपाई लाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here