Home दिल्ली पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल...

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल होगा अंतिम संस्कार

918
0
SHARE

नई दिल्ली | बालीवुड की प्रख्यात अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने इस खबर की पुष्टि की। श्रीदेवी 54 वर्ष की थीं और शनिवार रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से वो इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। पोस्टमार्टम के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

सड़क हादसे में लेखपाल गंभीर रूप से घायल, इलाज के दौरान मौत

सोमवार की सुबह तक उनका शव मुंबई आ जाएगा। श्रीदेवी के पार्थीव शरीर को लाने के लिए चार्टर्ड प्लेन यहां से दुबई के लिए रवाना हो चुका है। कल सोमवार को मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस पर श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा। संजय कपूर ने इसकी पुष्टी करते हुए कहा था, ‘हां, यह सच है कि श्रीदेवी अब नहीं रहीं। मैं अभी-अभी यहां पहुंचा हूं। मैं दुबई में था और विमान से वापस दुबई जा रहा हूं। तकरीबन 11:00-11:30 बजे यह घटना घटी।’ श्रीदेवी, पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी में शिरकत करने के लिए दुबई आयीं थी। उनके परिवार में पति बोनी कपूर के अलावा दो बेटियां जाह्नवी और खुशी हैं।

दहेज के मांग को लेकर लड़की परेशान, किया आत्महत्या का प्रयास, KKC कालेज में काटी हाथ की नस
बाथरूम में गिर पड़ी थीं श्रीदेवी
54 साल की श्रीदेवी संयुक्त अरब अमीरात के रास अल खैमा में पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थीं। शादी से लौटने के बाद श्रीदेवी दुबई के होटल जुमैरा लौट आईं थीं वहां बाथरूम में दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राज्यपाल श्री नाईक तीन दिन के मुंबई प्रवास पर

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक UAE में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने भी इस खबर की पुष्टि की है और कहा कि हार्ट अटैक के बाद श्रीदेवी बाथरूम में गिर गई थीं। दुबई के खिल्जी टाइम्स को ये जानकारी देते हुए संजय कपूर ने कहा कि वो पूरी तरह से सदमे में हैं। उन्होंने आगे कहा कि श्रीदेवी को हार्ट अटैक से जुड़ी कोई बीमारी नहीं थी।

आम जनता के लिये 25 फरवरी से खुलेंगे राजभवन के गार्डेन
दुबई में पोस्टमार्टम
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई में पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। मीडिया की खबरों के मुताबिक, संदीप मारवाह ने बताया कि उनका शव आज भारत पहुंच जाएगा लेकिन अंतिम संस्कार कल हो सकता है। आपको बता दें कि संदीप मारवाह के बेटे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने ही श्रीदेवी दुबई गई थीं। पूरा परिवार वहां से वापस आ गया था लेकिन श्रीदेवी वहां शॉपिंग करने के लिए रूक गई थीं।

उन्नाव में 20 वर्षीय युवती पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here