Home क्राइम बरेली जनपद में सपा नेता की गला दबाकर हत्या

बरेली जनपद में सपा नेता की गला दबाकर हत्या

1085
0
SHARE

बरेली। उत्तर प्रदेश में भले ही पुलिस एनकाउंटर करके बदमाशों के अंदर खौफ पैदा करने का दावा किया हो लेकिन योगी राज में बदमाशों का जंगलराज चल रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। आये दिन प्रदेश में हत्या, डकैती, बलात्कार की खबरों से लोग भयभीत हो चुके हैं। ऐसे में इन्वेस्टर समिट में देश-विदेश से आये इन्वेस्टर्स को योगी सरकार सुरक्षा का भरोसा कैसे दिला पाएगी? इन्वेस्टर समिट के नाम पर उद्यमियों को आकर्षित करने के लिए योगी सरकार करोड़ों रुपये खर्च कर रही है लेकिन प्रदेश की बदहाल कानून-व्यवस्था इस समय चरमराई हुई है।

कश्मीर में दहशत फैलाने के लिए 150 से ज्यादा आतंकी हुए सक्रिय

ताजा मामला बरेली जिला का है। यहां एक सपा नेता की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के घरवालों की तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुक़दमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाश ने दरोगा सीने में मारी गोली, मोबाइल ने बचाई जान

जानकारी के मुताबिक, बरेली के देवरिया थाना क्षेत्र के पिपरा नानकार में रहने वाले प्रधान पति व सपा के सेक्टर प्रभारी साजिद का शव गन्ने के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह जब लोगों ने उनका शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। बताया जा रहा है कि पहले सपा नेता का गला दबाया गया और इसके बाद उनके शव को खेत में फेंककर आरोपी मौके से फरार हो गए।

LLB छात्र की हत्या के मामले ने तूल पकड़ा, प्रदर्शनकारियों ने फूंकी बस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि इस मामले में गांव के ही पूर्व प्रधान शमशाद, पूर्व प्रधान हाजी रियाज, मोहम्मद असद, मोहम्मद हनीफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या किस वजह से की गई। इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

काकोरी गांव में पत्रकार के घर लाखों की चोरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here