Home उत्तर प्रदेश सपा के पूर्व मंत्री के भाई और बहनोई की सड़क हादसे में...

सपा के पूर्व मंत्री के भाई और बहनोई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

150
0
SHARE

गोंडा | उत्तरप्रदेश के गोंडा लखनऊ हाईवे पर जरवल रोड थाना क्षेत्र में मंगलवार को देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पूर्व मंत्री व सपा नेता योगेश प्रताप सिंह के सगे भाई और बहनोई की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब दोनों देर रात सफारी गाड़ी से लखनऊ से अपने गांव भंभुआ लौट रहे थे।
हादसे की खबर मिलते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया है। बड़ी संख्या में लोग पूर्व मंत्री के आवास पहुंच रहे हैं। लखनऊ से वापस आते समय जरवल रोड के झुकिया वन बैरियर के पास एक डीसीएम से जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार मौके पर ही पूर्व मंत्री के भाई 36 वर्षीय सोमेश प्रताप सिंह उर्फ राहुल सिंह और बहनोई पीलीभीत निवासी 37 वर्षीय सुदीप सिंह चंदेल ने दम तोड़ दिया। हादसे की खबर जैसे ही पूर्व मंत्री के परिवार को मिली कोहराम मच गया।
परिवार के लोग तुरन्त जरवल रोड पहुंचे। जरवल रोड पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेज दिया है। हादसे के बाद हाईवे पर आवागमन प्रभावित हो गया। इस हादसे में सफारी के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम भी क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस ने दोनों वाहनों को टोचन कर रोड से हटवाया इसके बाद आवागमन सुचारु हो सका।
सोमेश प्रताप सिंह की उम्र 40 वर्ष
जरवलरोड के थानाध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि सफारी गाड़ी में दो लोग ही सवार थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। डीसीएम चालक फरार हो गया है। सफारी का नम्बर यूपी 43 क्यू 9237 है। डीसीएम नम्बर यूपी 32 केएन 4757 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here