Home उत्तर प्रदेश मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री और पूर्व ब्लॉक प्रमुख बासमती कोल...

मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री और पूर्व ब्लॉक प्रमुख बासमती कोल की हत्या

1159
1
SHARE

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला में पूर्व ब्लॉक प्रमुख की हत्या से सनसनी फैल गई है। इनामी नक्सली की बहन का शव जंगल में रक्तरंजित अवस्था में मिला है। घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों का हुजूम घटना स्थल पर पहुंच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है इनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतका मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री थी, उन्होंने मृतका को गोद ले रखा था।

अब हरदोई में आमदखोर कुत्तों का आंतक, नवजात को नोच-नोच कर खा गए
जानकारी के मुताबिक, नौगढ़ थाना क्षेत्र के तेंदुआ जंगल में शुक्रवार सुबह पूर्व ब्लाक प्रमुख बासमती कोल का खून से लथपथ शव मिला। इसके बाद ये खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और बासमती का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की तफ्तीश में बासमती कोल के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बासमती ने हत्यारों से काफी देर संघर्ष किया होगा लेकिन बाद में वह जिंदगी की जंग हार गई।

सीतापुर जनपद में आदमखोर कुत्तों का खौफ : बंदूकों और हथियारों के साए में शौच कर रहे लोग
खबरों के अनुसार बासमती कोल को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने गोद ले रखा था। बासमती मुलायम की दत्तक पुत्री थीं। बासमती हार्डकोर नक्सली लालबरत कोल की बहन थीं। लालबरात कोल पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया हुआ है। बता दें कि पिछले साल 2016 में हार्डकोर नक्सली लालबरत कोल की नक्सली बहन पुष्पा कोल ने पूर्व लोक निर्माण मंत्री शिवपाल यादव की सभा के दौरान सपा का दामन थाम लिया था। यह जानकारी चंदौली सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायन राजभर ने दी थी। इस दौरान नक्सली लालबरत कोल की नक्सली बहन पुष्पा कोल चार साल की सजा काटकर जेल से लौटी थी। पुष्पा को नक्सलियों का साथ देने के आरोप में जेल की सजा कटनी पड़ी थी।

मंदिर में दर्शन करने जा रहे अखिलेश के करीबी सपा नेता की गोलीमार कर हत्या

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here