Home उत्तर प्रदेश रामपुर में डबल मर्डरः सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

रामपुर में डबल मर्डरः सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

503
0
SHARE

रामपुर | मंगलवार की देर रात रामपुर में सपा नेता और होमगार्ड को गोली से उड़ा दिया। दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही फोर्स मौके पर पहुंच गया। दोनों शव बरामद कर लिए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते एसपी समेत अन्य अधिकारी लाव-लश्कर के साथ गांव पहुंच गए। गांव में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की गई है।

देशअवैध ढांचे गिराने गई महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या, सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान
शहजादनगर थाना क्षेत्र के दीनपुर गांव निवासी सपा के पूर्व जिला सचिव पर्वत सिंह यादव की गांव में ही लंबे समय से रंजिश चली आ रही थी। वह मंगलवार की रात करीब नौ बजे पड़ोसी गांव चंदपुर कदीम निवासी होमगार्ड उमराव के साथ कार से घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि दीनपुर गांव के पास ही कुछ लोगों ने कार रोकने का इशारा किया। जैसे ही कार रुकी हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। फायरिंग में होमगार्ड उमराव की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों का दुस्साहस करते हुए सपा नेता पर्वत सिंह यादव को गाड़ी से उठा लिया और उन्हें पास के ही जंगल में ले जाकर गोली मार दी।

विदाई समारोह में अधिकारियों का ‘याराना’, डीएम के गाने पर एसपी ने की जमकर फायरिंग
डबल मर्डर की सूचना से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई। वहीं बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर एकत्र हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी डॉ. विपिन ताडा, सीओ केमरी आशुतोष तिवारी, शहजादनगर पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिए। दूसरी ओर हत्या के बाद दोनों परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

मजदूर दिवस पर जीएसटी और टोल टैक्स ख़त्म कराने का सरकार का आश्वासन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here