Home उत्तर प्रदेश सिपाही ने किया लड़की से बलात्कार, सदमें से पिता की मौत

सिपाही ने किया लड़की से बलात्कार, सदमें से पिता की मौत

449
0
SHARE

लखनऊ। जनपद बलिया में एक बार फिर उत्तर प्रदेश को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई। यहां एक बार फिर बहुचर्चित रागिनी हत्याकाण्ड को दोहराते हुए एक सिपाही ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार किया। जब नाबालिग उसके चंगुल से छूटी तो घर जाकर परिजनों से आपबीती बताई।

यह भी पढें:-मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसे में 6 की मौत

लाडली बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की घटना सुनते ही पिता को हार्डअटैक आ गई। जिसकी चंद मिनटों में ही मौत हो गई। सदमें से हुई पिता की मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। लोगों ने नाराजगी जताते हुए थाने का घेराव किया। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर एसडीएम और क्षेत्राधिकारी मौके पर मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने सिपाही को निलंबित कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढें:-रोजाना सेक्स करने से बचे, जाने क्यों
जानकारी के मुताबिक, बलिया जिले के रेवती थाना के गोपाल पुर चौकी पर तैनात सिपाही धर्म ने एक गांव की 15 वर्षीय नाबालिग को जबरन पकड़ लिया। किशोरी का आरोप है कि सिपाही उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसका मुंह दबाकर खेतों में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी सिपाही ने किशोरी को मुंह बंद रखने के लिए डराया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढें:-बिहार में 153 लोगों की मौत, लाखों लोग बाढ़ से प्रभावित

आरोपी के चंगुल से छूटी किशोरी ने जब आपबीती अपने घरवालों को बताई तो उसके पिता की सदमें में मौत हो गई। इस सनसनीखेज मामले में पुलिस में पहले तो मामले को दबाने की कोशिश की। लेकिन मामला जब मीडिया में पहुंचा तो भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। विधायक का दावा है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ लेकिन पुलिस ने जबरन छेड़छाड़ की तहरीर लेकर बलात्कार की धाराएं हटा दीं।

यह भी पढें:-कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, सैकड़ों घायल

हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में ग्रामीणों ने खूब बवाल काटा। इसकी सूचना पाकर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर पूरे मामले को शांत कराया। एसपी ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं एसपी ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

यह भी पढें:-नाराज बेटे ने पिता को मिट्टी तेल डालकर जलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here