Home दिल्ली श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट के लिए रवाना, वकील ने क्लियरेंस दिया

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट के लिए रवाना, वकील ने क्लियरेंस दिया

1115
0
SHARE

नई दिल्ली (एजेंसी) | श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का भारत लाने का रास्ता साफ हो गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद अब सरकारी वकील ने भी क्लियरेंस दे दिया है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि आज देर शाम तक या रात तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। बोनी कपूर के लिए राहत भी खबर यह है कि उनपर लटक रही संदेह की सुई अब हट गई है। सरकारी वकील की दलीलों के बाद बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी गई है। अब श्रीदेवी की मौत में कोई संदेह नहीं रह गया है। जांच के बाद उनकी मौत से जुड़े सारे सवाल खत्म हो चुके हैं।

जिला विद्यालय निरीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

सरकारी वकील की मंजूरी के बाद दुबई पुलिस ने भारतीय कन्सुलेट को एनओसी दे दी है। सारी जांच पूरी होने के बाद दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का शव परिजनों को सौंप दिया है। अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेप लगाया जाएगा। इस काम में भी कम से कम 1.30 घंटे का समय लगेगा। इसके अलावा ये भी खबर आ रही है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ बोनी कपूर और बाकी कपूरी फैमिल के लोग भी भारत आएंगे।

थाने का चार्ज दिलाने के नाम पर सिपाही ने दरोगा से मांगी घूस
आपको बता दें कि इससे पहले अटोप्सी (बिसरा) रिपोर्ट के बाद दुबई फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने सारे रिपोर्ट्स सरकारी वकील को सौंप दिये थे। अटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद श्रीदेवी की मौत पर कई सवाल उठ रहे थे। इसी बीच पहली बार दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने सामने आकर बयान दिया। है। उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें की हैं। इस बीच ये भी खबर आई है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दोपहर 3.30 बजे तक मुंबई के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

औरैया जनपद में महिला हेड कांस्टेबल और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या
अब सरकारी वकील सारी कानूनी प्रक्रियाओं के बाद कपूर फैमिली को पेपर सौंपेंगे। उसके बाद शवलेपन किया जाएगा। इस काम में भी कम से कम 1.30 घंटे का समय लगेगा। इस लिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचते-पहुंचते शाम हो जाए।

भाई ने बहन के सामने किया लड़की से रेप, बहन ने बनाया वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here