Home क्राइम दबंगों ने किसान के घर में घुसकर किया तांडव

दबंगों ने किसान के घर में घुसकर किया तांडव

103
0
SHARE

महिलाओं सहित आधा दर्जन घायल
लखनऊ। खेत में सूख रही फसल को बचाने के लिए दूसरे के नलकूप से पानी लगाना एक परिवार को इतना मंहगा पड़ा कि दूसरे नलकूप मालिक ने बाहरी व्यक्तियों के साथ दूसरे गांव जाकर घर में घुसकर महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढें:-अब रिटायरमेंट के दिन मिलेगा पीएफ-पेंशन का पैसा

शोर सुनकर पहुंचे परिवारीजनों को भी मारपीटकर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने शान्तिभंग में दोनों पक्षों के चार चार लोगों को पाबंद कर दिया। क्षेत्र के पड़रा मजरा कुसभरी निवासी रामआसरे यादव हमेशा कुसभरी निवासी गोपाल शरण त्रिवेदी के नलकूप से फसलों की सिंचाई करते थे।

यह भी पढें:-मजूदर की संदिग्ध हालात में मौत

कुछ दिन पूर्व श्री त्रिवेदी का नलकूप खराब हो गया तो फसल सूखती देखकर रामआसरे ने दूसरे नलकूप से अपने फसलों की सिंचाई कर ली। जिससे नाराज होकर श्री त्रिवेदी ने अपने पुत्र शुभम् को बकाया सिंचाई लेने के बहाने रामआसरे के घर भेजा। जहां उनके लड़के पंकज ने बाद में सिंचाई देने की बात कही।

यह भी पढें:-2014 से पुलिस को चकमा दे रहा डकैत गिरफ्तार

इस बात को शुभम् ने अपने पिता को बढ़ा चढ़ाकर बता दिया जिससे श्री त्रिवेदी रोष में आकर दो अन्य लोगों के साथ पांच लोग पड़रा गांव रामआसरे के घर पहुंचकर घर में खाना बना रही महिलाओं से अभद्रता करते हुए घर में तोड़फोड़ की और घर का सामान तहस नहस कर दिया तथा पंकज से गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

यह भी पढें:-आगरा लैब का दावा, विधान सभा में मिला संदिग्ध पाउडर पीईटीएन नहीं!

बीच बचाव के लिए सामने आयी पंकज की पत्नी सरोज भाई नीरज व उनकी पत्नी नीलम विपिन व उसकी पत्नी संगीता सहित रामआसरे उनकी पत्नी रामप्यारी की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। जिससे आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोंटे आयीं। पुलिस ने पुरूषों का डाक्टरी परीक्षण कराकर शान्तिभंग में चालान कर दिया और महिलाओं की डाक्टरी नहीं करायी गयी। पीड़ितों ने उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगायी है।

यह भी पढें:-जीप पलटने से एक सिपाही की मौत, कोतवाल-दरोगा सहित 7 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here