Home क्राइम विकासनगर में घर में घुसे बदमाशों ने पीछा करने पर युवक को...

विकासनगर में घर में घुसे बदमाशों ने पीछा करने पर युवक को गोली मारी

996
0
SHARE

लखनऊ | विकास नगर सेक्टर 13 में बुधवार तड़के तीन बदमाशों ने बिजली विभाग से रिटायर सैय्यद नसीम हैदर के घर धावा बोला। दूसरी मंजिल पर किचेन की ग्रिल उखाड़कर बदमाश घर के अंदर घुसे थे। इसी दौरान शादी से लौटे रजी ने दरवाजा खोलने के लिये पत्नी का मोबाइल मिलाया तो पकड़े जाने के डर से बदमाश भागने लगे। पत्नी के शोर मचाने पर देवर सलमान बदमाशों को पकड़ने के लिये दौड़ा तो उन लोगों ने उसे गोली मार दी।

मामूली विवाद में पत्नी को वकील ने गोली मार दी, मौत

बाहर खड़े रजी ने एक बदमाश को पकड़ लिया तो उसकी सरिया से पिटाई कर सब भाग निकले। घर वालों के इस साहस से हड़बड़ाये बदमाश लूटा गया सामान और पिस्टल व अपनी कार छोड़ कर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर कालोनी में दहशत फैल गई। लोग घरों से बाहर निकल आये। आनन फानन सलमान व रजी को ट्रॉमा सेन्टर ले जाया गया। इस दौरान ही पता चला कि बदमाशों ने रजी हैदन की लाइसेंसी पिस्टल चोरी कर ली थी। इस पिस्टल से ही उन लोगों ने गोली चलाई। गेट के मुख्य गेट पर ताला पड़ा था, इस पर ही बदमाशों ने समझा था कि घर में कोई नहीं है।

हापुड़ जिले में ट्रेन और ट्रक में टक्कर, ट्रेन के एक ड्राइवर की मौत, दूसरा घायल

जबकि यहां किराये पर रहने वाले सैय्यद नसीम हैदर का परिवार सीढ़ी के पास वाले गेट से आता जाता है। यहां सेक्टर 13/38 में रहने वाले नसीम अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके पांच बेटे वकील रजी, जीशान, इमरान, फरहान व सलमान हैं। ये लोग मंगलवार को शादी में गये थे। रजी को छोड़ कर सब लोग रात 12 बजे तक लौट आये थे। रजी करीब तीन बजे घर लौटा तो बाहर एक इंडिका कार खड़ी दिखी। यह कार यहां पहले नहीं खड़ी होती थी। उन्होंने दरवाजा खुलवाने के लिये पत्नी तनवीर जहां का मोबाइल मिलाया। तनवीर की नींद खुली तो कमरे में बदमाश दिखे। नींद खुलती देख बदमाश रसोई की तरफ से भागे।

संघर्षविराम का उल्लंघन : पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी से सेना के दो जवान घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here