Home क्राइम राजधानी में व्यापारी को सिर मारी गई गोली, हत्यारे को लोगों से...

राजधानी में व्यापारी को सिर मारी गई गोली, हत्यारे को लोगों से दबोचा

1288
0
SHARE

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का दौर कम होता नजर नहीं आ रहा है। योगी सरकार में एक तरफ जहाँ बदमाशों का एनकाउंटर धडाधड़ किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ लचर पुलिस व्यवस्था के कारण अपराधियों के हौसले बुलन्द होते जा रहे हैं।

बिजली विभाग के कर्मचारियों ने भूत के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

ताजा मामला राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र का है। जहाँ बदमाशों ने एक कारोबारी के दिनदहाड़े गोली मारकर सनसनी फैला दी। सिर में गोली लगने से व्यापारी लहूलुहान होकर गिर गया। गोली मर कर भाग रहें हत्यारों को लोगों ने दौड़ा कर दबोच लिया और पुलिस को सौप दिया|सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल युवक को सहारा अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है।

छपरा-लखनऊ एक्सप्रेस की बोगी में मिली चार दिन पुरानी लाश, मचा हड़कंप

विनम्र खंड 3/364 में गुड़ होम के मालिक को बदमाश ने सिर में गोली मारी दी| आनन-फानन में कर्मचारियों ने घायल को पहुंचाया सहारा हॉस्पिटल पहुचाया| वही भाग रहे बदमाशों को लोगों ने दबोच कर और पुलिस के सुपुर्द किया। आरोपी आशुतोष के पास से एक असलहा बरामद हुआ है|आरोपी की माने तो 3 करोड रुपए के लेन देन के मामले में उसने उसे गोली मर दी|

हरदोई जनपद में कक्षा तीन की छात्रा को खेत में खींचकर किया रेप

एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने बहादुर पुलिस टीम को त्वरित कार्रवाई कर हमलावरों को पकड़ने के लिए 5000 रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त असलहा बरामद कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गोरखपुर में सड़क हादसे के दौरान वीरेन्द्र प्रताप शाही के पुत्र सहित दो की मौत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here